Friday, February 3, 2023

भारत और पाकिस्तान के टी20 विश्व कप के मुकाबले के 90% टिकेट्स बिके

इंडिया न्यूज़, 90 percent Tickets Are Sold Out IND vs PAK Match T20 WC : टी20 विश्व कप 2022 का आगाज ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होगा। इस बार सभी टीमों में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। वहीं इन मुकाबलों में एक कड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच भी देखने को मिलेगा। भारत और पाकिस्तान टी20 विश्व कप 2022 में 23 अक्टूबर को आमने सामने होंगे। इस मुकाबलों की टिकटों को लेकर भी जनता में मुकाबला हो रहा है की किसे टिकेट मिलेगी किसे नहीं।

मुकाबले के टिकेट 90 फीसदी बिके

90 percent Tickets Are Sold Out IND vs PAK Match

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला इस वर्ष की दीपावली से ठीक एक दिन पहले खेला जाएगा इसका मतलब की यह मुकाबला 23 अक्टूबर 2022 को खेला जाएगा। यह मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित करवाया जाएगा। इस मुकाबले में अभी लगभग तीन महीने बाकि है। लेकिन अभी से इस मुकाबले की 90 फीसदी टिकेट्स बिक चुकी है। यह सुचना टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया और अन्य कई ट्रेवल एजेंट्स के द्वारा सामने आई है।

13 नवबंर को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

बता दें कि टी20 विश्व कप का आगाज इस वर्ष के अक्टूबर के महीने में 16 तारिख से होगा। पहला मुकाबला श्रीलंका और निम्बिया के बीच खेला जाएगा। और इस टूर्नामेंट का खिताबी (फाइनल) मुकाबला 13 नवबंर को खेला जाएगा। आपको बता दें की इस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले की टिकट्स भी लगभग आधी से ज्यादा बिक चुकी है।

Read More : भारत और इंग्लैंड के बीच 3 टी20 सीरीज का अंतिम मुकाबला आज, क्या कलीन स्वीप कर पाएगी भारतीय टीम?

Read More : विराट कोहली को जल्द लौटना होगा फॉर्म में नहीं तो हो सकते है टीम से बाहर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related