Sunday, August 14, 2022

आकाश चोपड़ा ने की संजू सैमसन की जमकर तारीफ, कहा रोहित की कैटेगरी में आते है संजू

इंडिया न्यूज़, Aakash Chopra praises Sanju : कल रात (28 जून) को भारत और आयरलैंड के बीच 2 मैचों की टी20 सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला गया जिसमें संजू सैमसन और दीपक हुड्डा ने जबरदस्त पारी खेली। वहीं संजू की पारी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने संजू सैमसन की जमकर तारीफ की है और उनकी तुलना भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से की है। आकाश चोपड़ा के का कहना है की संजू सैमससन ऐसे बैट्समैन है जो रोहित शर्मा की कैटेगरी में आते है।

संजू सैमसन ने बनाए थे 77 रन

Aakash Chopra praises Sanju

संजू सैमसन ने आयरलैंड विरूद्ध सीरीज के अंतिम मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया। संजू ने 42 गेंदों का सामना करते हुए 77 रनों की शानदार पारी खेली जिसके दौरान उन्होंने गजब के शॉट्स लगाए। जिसके बाद से उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।

रोहित शर्मा की कैटेगरी में आते है संजू सैमसन : आकाश चोपड़ा 

Aakash Chopra praises Sanju

सोशल मीडिया पर विडियो शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने संजू सैमसन की तुलना भारतीय टीम के मौजुदा कप्तान रोहित शर्मा से की। उन्होंने विडियो में कहा की संजू सैमसन को आयरलैंड के खिलाफ खेलने का मौका दिया गया। मैच में उन्होंने ओपनिंग करते हुए 42 गेंदों पर 77 रन जमाए। जब भी वो बल्लेबाजी करते हैं तब काफी अच्छे शॉट्स खेलते हैं। आकाश ने कहा की मैंने उन्हें कभी खराब खेलते हुए नहीं देखा है। वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो रोहित शर्मा की श्रेणी में आते हैं। वो जब भी खेलते है बहुत अच्छा खेलते है।

भारत ने बनाया था 225 रनों का लक्ष्य

आपको बता दें की भारतीय टीम ने आयरलैंड को दूसरे सीरीज के दूसरे और अंतिम टी20 मुकाबले मे 4 रनों से हराते हुए आयरलैंंड को क्लीन स्वीप किया। और सीरीज 2-0 से अपने नाम कर लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करते हुए भारतीय टीम ने 7 विकटों के नुकसान पर 225 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। यह स्कोर डबलिन के मैदान पर दूसरा सबसे बड़ा स्कोर था। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए आयरलैंड की टीम ने 5 विकेट गंवाकर 221 रनों के स्कोर तक ही बना पाई और और मैच हार गई।

Read More : राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के सम्मान समारोह में देशभर से पहुंचे खिलाड़ी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 14 August 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 14 August 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 14...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 13 August 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 13 August 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 13...