Sunday, November 27, 2022

आज के T20 मैच में भारतीय टीम की जीत तय : आकाश चोपड़ा

इंडिया न्यूज़, Aakash Chopra prediction about today’s Match : आज (26 जून) आयरलैंड और भारत के बीच 2 टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समय के अनुसार रात को 9 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले के शुरू होने से पहले ही भविष्यवाणी की जा रही है की इस मुकाबले में कौन सी टीम का दबदबा रहेगा। यह भविष्यवाणी भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने की है।

गेंदबाजी में चहल और भुवी का हो सकता है दबदबा : आकाश चोपड़ा

Aakash Chopra Prediction

आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा की आज के मुकाबले में भुवी और युजी चहल दोनों ही गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम की विकटों को चटकाएंगे। उन्होंने कहा की दोनों ही गेंदबाज तीन से ज्यादा विकटोें को अपने नाम करेंगे। वहीं उन्होंने दूसरों गेंदबाजों के लिए भी कहा की अन्य गेंदबाज भी अच्छी गेंदबाजी करेंगे। साथ में कहा की सभी को मालुम है की आयरलैंड की टीम स्पिन गेंदबाजी को अच्छे से नहीं खेल पाती।

सूर्यकुमार को नंबर चार पर बल्लेबाजी करानी चाहिए : आकाश चोपड़ा

बल्लेबाजी को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा की इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी प्रभावित कर सकती है उन्होंने कहा की टीम के कप्तान पंडया और सूर्यकुमार यादव दोनों के बीच 60 रनों की साझेदारी हो सकती है। हालांकि यह बात भी निर्भर करता है की सूर्य किस नंबर पर बल्लेबाजी करने आते है। मेरे हिसाब से सूर्य को तीन या चार नंबर पर बल्लेबाजी करानी चाहिए।

विपक्षी टीम के बल्लेबाज कर्टिस कैम्फर को लेकर कही ये बात

Aakash Chopra Prediction

आकाश चोपड़ा ने दूसरी टीम को लेकर भी कहा की कर्टिस कैम्फर और पॉल स्टर्लिंग दोनों बल्लेबाज मिलकर 50 से ज्यादा रनों की साझेदारी साथ में निभाएंगे। लेकिन उन्होंने कहा की अगर हम पॉल स्टर्लिंग के पिछले मुकाबलों की बात करे तो वह पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है। उनकी फॉर्म अस्थायी है।

आज के मुकाबले में भारतीय टीम की जीत तय : आकाश चोपड़ा

आखिर में आकाश चोपड़ा ने कहा की मैंने सभी बातों का निचोड़ निकालते हुए यह माना है की आज का मुकाबला भारत के पक्ष में हो सकता है। आज का मैच भारतीय टीम जीत सकती है। और आज की यह मेरी भविष्यवाणी सही जा सकती है।

Read More : इंडिया टीम और आयरलैंड के 26 जून को होने मैच की संभावित प्लेइंग XI

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related