Sunday, January 29, 2023

आकाश चोपड़ा ने 2nd टी20 मुकाबले को लेकर दिया बयान

इंडिया न्यूज़, Aakash Chopra Statement About ENG Bowler : शनिवार को भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला बर्मिंघम के मैदान में भारतीय समय के अनुसार शाम के 7 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपना बयान जाहिर किया है। उनका कहना है की आज (9 जुलाई) के होने वाले टी20 मुकाबले में भी भारतीय बल्लेबाजों के द्वारा इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई होगी। इस मुकाबले में भारत की ओर से रनों का बड़ा आकड़ा खड़ा किया जाएगा।

इस प्रकार रहा था पिछला मुकाबला

Aakash Chopra statement

टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धोया था। उस मुकाबले में भारतीय टीम ने 8 विकटों के नुकसान पर 198 रन बनाए थे। हालांकि टीम इंडिया की लगातार विकटे गिर रही थी तब भी हर बल्लेबाज ने दमदार शॉट्स खेलकर रन रेट में गिरावट नहीं आने दी थी। वहीं इंग्लैंड की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.3 ओवर ही खेल पाई और 148 के स्कोर पर आउट होकर सभी प्लेयर पेविलियन लौट गए।

इंग्लैंड टीम की गेंदबाजी है कमजोर : आकाश चोपड़ा

आकाश ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करके कहा की इंग्लैंड की गेंदबाजी बहुत कमजोर है उन्हें अपनी गेंदबाजी पर विषेश ध्यान देना चाहिए जिससे भविष्य में खतरा न हो। आगे उन्होंने कहा की अगर आज के मुकाबले में अच्छे से गेंदबाजी न की तो इस मैच में भी भारतीय गेंदबाजों से बुहत मार पड़ सकती है।

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड टीम की गेंदबाजी वेहद कमजोर दिखाइ दी हालांकि वह उनके पास अच्छे गेंदबाज भी है। इंग्लैंड के पास रीस टोप्ले हैं, सैम करन थोड़ी बहुत गेंदबाजी करते हैं और डेविड विली हैं जो पिछले मुकाबले में प्लेंइग इलेवन में चुने नहीं गए थे।

पिछले मुकाबले में क्रिस जॉर्डन ने कि थी किफायती गेंदबाजी

Aakash Chopra statement

आपको बता दें की 7 जुलाई को हुए मुकाबले में क्रिस जॉर्डन एक ऐसे खिलाड़ी थे जो किफायती साबित हुए थे। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 23 रन गवाकर 2 विकेट चटकाए थे। बाकि इंग्लैंड के सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए थे।

Read More : खराब फॉर्म के बावजूद भी क्या विराट कोहली खेल सकते हैं टी20 विश्व कप 2022

Read More : ग्रीम स्वान ने आलराउंडर हार्दिक पांड्या की पारी की जमकर की तारीफ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related