Wednesday, February 1, 2023

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस आयशा उमर का बयान

(नई दिल्ली): भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरों के बीच फिल्म एक्टर आयशा उमर का बयान सामने आया है. पाकिस्तानी अदाकारा को ही दोनों के बीच खटास की मुख्य वजह माना जा रहा है. सानिया ने आरोप लगाये थे कि आयशा के चक्कर में ही शोएब ने उनको धोखा दिया है.

क्या आयशा शोएब से करेंगी शादी

जब एक फैन ने आयशा से सवाल पूछा कि क्या आप शोएब से शादी करने वाली हैं तो उन्होंने ना में जवाब दिया. पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ काफी समय से जोड़ा जा रहा है. आरोप है कि आयशा और क्रिकेटर 2021 में एक बोल्ड मैगजीन शूट के दौरान करीब आए.

 

एक्ट्रेस का 2021 वाला एक कमेंट हो रहा वायरल

हाल ही में एक्ट्रेस द्वारा अपने सोशल मीडिया पेज पर 2021 में किया गया एक कमेंट वायरल हो रहा है. कई प्रशंसकों ने पिछले साल मलिक के साथ अपनी शूटिंग के बाद आयशा को जमकर लताड़ा. उन्होंने अभिनेत्री पर भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ मलिक की शादी को बर्बाद करने का आरोप लगाया.

हालांकि अभिनेत्री ने पहले आरोपों पर टिप्पणी करने से परहेज किया, लेकिन आयशा ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर अपने एक प्रशंसक को जवाब दिया था. टिप्पणी का एक स्क्रीनशॉट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आयशा ने मलिक से शादी की बनाई योजना

जब एक प्रशंसक ने अभिनेत्री से पूछा कि क्या वह मलिक से शादी करने की योजना बना रही है, तो आयशा ने कहा नहीं, बिल्कुल नहीं. उनकी शादी हो चुकी है और वह अपनी बीबी के साथ बहुत खुश हैं. मैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों की काफी इज्जत करती हूं. मैं और शोएब एक अच्छे दोस्त और शुभचिंतक हैं दुनिया में ऐसे रिश्ते भी होते हैं.

 

एक्ट्रेस का नाम मलिक के साथ जोड़ने की अफवाहें

आयशा की पिछली टिप्पणी के बावजूद, उन्हें मलिक के साथ जोड़ने की अफवाहें अभी भी मजबूत हैं. मलिक और मिर्जा के तलाक की खबरों ने हाल ही में ध्यान खींचा. हालांकि, इस जोड़ी ने जनता को चौंका दिया जब उन्होंने एक साथ एक नये शो की घोषणा की. मिर्जा और मलिक अपने बेटे इजहान के साथ दुबई में रहते हैं. उन्होंने 2009 में शादी की थी.

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related