Monday, January 30, 2023

Ahmedabad Franchisee New Name Gujarat Titans अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने की अपने आधिकारिक नाम की घोषणा

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Ahmedabad Franchisee New Name Gujarat Titans: आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना है। इस मेगा ऑक्शन से पहले आईपीएल की नई टीम अहमदाबाद ने अपने आधिकारिक नाम की घोषणा कर दी है।

अहमदाबाद की टीम ने अपना आधिकारिक नाम गुजरात टाइटंस रखा है। गुजरात टाइटंस की टीम ने ऑक्शन से पहले भारत के स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या, सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को रिटेन किया है।

गुजरात टाइटंस के आधिकारिक नाम का ऐलान स्टार स्पोर्ट्स पर बुधवार को किया गया। कुछ दिन पहले से ये ख़बरें सामने आ रही थी की इस टीम का नाम अहमदाबाद टाइटंस रखा जाएगा। लेकिन अहमदाबाद ने इन सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगाते हुए अपनी टीम का नाम गुजरात टाइटंस रखा।

ट्वीट कर दी जानकारी (Ahmedabad Franchisee New Name Gujarat Titans)

गुजरात टाइटंस के नाम की घोषणा स्टार स्पोर्ट्स पर की जाने के बाद गुजरात टाइटंस के ट्विटर हैंडल पर भी की गई। गुजरात टाइटंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना पहला पोस्ट ट्वीट किया और उसमें लिखा ‘ शुभ आरम्भ ‘। इससे पहले 2016 और 2017 में भी आईपीएल में गुजरात की टीम आई थी। उस बार इस टीम का नाम गुजरात लायंस रखा गया था और टीम की कप्तानी सुरेश रैना को सौंपी गई थी। उनकी कप्तानी में टीम ने 2016 में अच्छा प्रदर्शन किया था।

हार्दिक हैं गुजरात के कप्तान (Ahmedabad Franchisee New Name Gujarat Titans)

आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को अपनी टीम का कप्तान बनाया है। उन्होंने 15 करोड़ रूपए देकर हार्दिक को अपनी टीम में शामिल किया है। हार्दिक के साथ साथ अहमदाबाद टाइटंस ने अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान को भी 15 करोड़ देकर अपनी टीम के साथ जोड़ा है।

इसके अलावा भारत के युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल को भी 7 करोड़ रूपए की राशि देकर टीम में शामिल किया गया है। हार्दिक को पहली बार किसी आईपीएल टीम का कप्तान बनाया गया है। इससे पहले उन्हें मुंबई की टीम ने रिलीज़ किया था। अब इन तीन खिलाडियों को खरीदने के बाद गुजरात टाइटंस के पर्स में 53 करोड़ रूपए बचे हैं।

Ahmedabad Franchisee New Name Gujarat Titans

Also Read : IND vs WI 2nd ODI Toss वेस्टइंडीज़ ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला, केएल राहुल की हुई वापसी

Also Read : PAK Test Squad For AUS Series 2022: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम की हुई घोषणा

Also Read : Virat Close To Another Record दूसरे वनडे में भी नया कीर्तिमान छुएंगे विराट कोहली

Also Read : IND vs WI 2nd ODI Preview आज सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त बनाने उतरेगा भारत

Also Read : IND W vs NZ W T20 International: भारत के लिए न्यूजीलैंड दौरे की खराब शुरुआत, न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हराया

Also Read : ENG Test Squad For WI Tour 2022: एशेज में शर्मनाक हार के बाद एंडरसन और ब्रॉड की टीम से छुट्टी, बटलर भी टीम से बाहर

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related