Wednesday, November 30, 2022

Allan Donald Statement भारत को बताया टेस्ट में बेस्ट

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Allan Donald Statement : भारत की आगामी दक्षिण अफ्रीका सीरीज 26 दिसंबर से शुरू हो रही है। सीरीज शुरू होने से पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड का बयान सामने आया है। उन्होंने इस बयान में कहा कि विराट का 2018 सीरीज के बाद दिए गए बयान का टीम इंडिया के खेल को उच्च स्तर तक ले जाने में बहुत बड़ा रोल है।

उन्होने ने 2018 में साउथ अफ्रीका सीरीज में शिकस्त मिलने के बाद कहा था कि महान टीम वह होती है, जो अपने घर से बाहर जाकर जीतना जानती है। एलन डोनाल्ड ने कहा कि कोहली के उस बयान के बाद भारत ने आस्ट्रेलिया में जाकर सीरीज जीती और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी जगह बनाई।

कोहली ने कुछ साल पहले कहा था कि अगर आप अपने घर से बाहर जाकर नहीं जीतते हैं तो आप कभी भी महान टीम के रूप में याद नहीं किए जाओगे। भारतीय टीम ने इस बात को मोटिवेशन के तौर पर लिया और उसके बाद जो हुआ वो सभी ने देखा। आपने भारत को आस्ट्रेलिया में सीरीज जीतते देखा, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलते देखा और भारत इंग्लैंड सीरीज में भी 2-1 की बढ़त बनाए हुए है। भारत एक क्वालिटी टीम है। डोनाल्ड ने कहा मुझे 2015 का वो किस्सा आज भी याद है जब विराट ने मुझसे कहा था कि भारत एक दिन विश्व की नंबर 1 टेस्ट टीम होगी और वें गलत नही थे। (Allan Donald Statement)

दोनो टीम के पास क्वालिटी गेंदबाज (Allan Donald Statement)

डोनाल्ड ने कहा कि दोनों ही टीमों के पास खतरनाक बॉलिंग लाइन अप है। हमारी टीम के पास ज्यादातर बल्लेबाज युवा है। हमारी बल्लेबाजी का असली इम्तहान भारतीय गेंदबाजी क्रम के सामने होगा। अगर हमारे बल्लेबाज भारत के सामने बड़ा स्कोर खड़ा कर पाते हैं तो हमारी गेंदबाजी भी भारतीय बल्लेबाजों को कड़ी टक्कर दे सकती है। हमारे पास भी काफी अच्छी बॉलिंग लाइन अप है।

Allan Donald Statement

Also Read : Ashes 2nd Test Australia Beat England by 275 Runs एशेज में आस्ट्रेलिया 2-0 से आगे दूसरे मुकाबले में इंग्लैेंड को 275 रनों से दी मात

Also Read : Hyderabad New Batting Coach Brian Lara पहली बार ब्रायन लारा नियुक्त किए गए आईपीएल टीम के बैटिंग कोच

Also Read : Kohli Close to Breaking Records on South Africa Tour दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तोड़े ये रिकॉर्ड तो कोहली रच देंगे इतिहास

Also Read : Ashes 2021 ENG vs AUS ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 9 विकेट से दी शिकस्त

Connect With Us : Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related