Monday, November 28, 2022

Ashes 3rd Test Day 2 आस्ट्रेलिया की पारी 267 रनों पर सिमटी, अब इंग्लैंड को बल्लेबाजों से उम्मीद

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Ashes 3rd Test Day 2 : आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का तीसरा मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इंग्लैंड पहले ही सीरीज में 2-0 से पिछड़ा हुआ है और तीसरे मैच में भी इंग्लैंड अच्छी स्थिति में नही है। इंग्लैंड की टीम किसी तरह से मेलबर्न टेस्ट को बचा कर अपने आप को इस सीरीज में जिंदा रखना चाहती है।

दूसरी ओर शुरूआती दो मैच में एकतरफा जीत हासिंल करने वाली आस्ट्रेलियाई टीम ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे एशेज टेस्ट में भी अपनी पकड़ बनाई हुई है। तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम महज 185 रनों पर ढेर हो गई थी, जिसके जवाब में आस्ट्रेलियाई ओपनरस ने आस्टेलिया को अच्छी शुरूआत दिलाई और पहले दिन का खेल खत्म होने तक आस्टेलिया का स्कोर 61/1 था। लेकिन आस्टेलिया का मिडल आर्डर इस शुरूआत का फायदा नही उठा सका। (Ashes 3rd Test Day 2)

गेंदबाजों ने कराई इंग्लैंड की वापसी (Ashes 3rd Test Day 2)

जेम्स एंडरसन ने 4 विकेट लेकर कुछ हद तक मैच में इंग्लैंड की वापसी कराई और कंगारुओं को 267 रनों पर ढेर कर दिया है। अब कंगारू इंग्लैंड के पहली पारी के स्कोर से 82 रन आगे हैं। इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए जिसमें स्टीव स्मिथ का बड़ा विकेट भी शामिल है। इसके अलावा रॉबिंसन और मार्क वुड ने दो-दो विकेट हासिंल किए और रोबिनसन और लीच को एक-एक विकेट मिला। (Ashes 3rd Test Day 2)

ऑस्ट्रेलिया का मध्यक्रम रहा नाकाम (Ashes 3rd Test Day 2)

आस्ट्रेलिया की ओर से मार्कस हैरिस ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए। इस पारी के दौरान उन्होने सात चौके भी लगाए। दूसरी और डेविड वॉर्नर ने भी 38 रन बनाए। नाइटवॉचमैन नाथन लियोन भी 10 रन बनाकर पविलियन लौट गए। इंग्लैंड को बड़ी सफलता मार्नस लाबुशेन के रूप में मिली जो महज 1 रन बनाकर आएट हो गए।

उसके बाद स्टीव स्मिथ भी 16 रन बनाकर जेम्स एंडरसन की गेंद पर बोल्ड हो गए। ब्रिस्बेन टेस्ट में धुआंधार शतकीय पारी खेलने वाले ट्रेविस हेड 27 रनों पर आउट हुए और इसके बाद आस्ट्रेलिया के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने कुछ हद तक अच्छा खेल दिखाया और आस्टेलिया को 267 तक पहुंचा दिया।

Ashes 3rd Test Day 2

Read More : IND Vs SA Test Weather Update सेंचुरियन टेस्ट पर बारिश का साया, दूसरे दिन सबसे ज्यादा बारिश के आसार

Read More : Ravi Shastri Statement on Captaincy वनडे की कप्तानी रोहित को देना सही निर्णय, विराट अपनी बल्लेबाजी पर करें फोकस

Connect With Us : Twitter Facebook

 

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related