Saturday, July 2, 2022

Ashes Australia vs England 4th Test एशेज में हुआ ऐसा वाक्य कि दिग्गज बोले ऐसा होते कभी नहीं देखा

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Ashes Australia vs England 4th Test : आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट के तीसरे दिन एक अनोखा वाक्य देखने को मिला। इंग्लैंड की पहली पारी के 30वें ओवर में यह वाक्य देखने को मिला जब इंग्लैंड के आलरांउडर स्टोक्स एक गेंद को छोड़ रहे थे। इस गेंद पर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने यह सोचकर अपील की कि गेंद पैड पर लगी है। वहीं अंपायर पॉल राइफल ने स्टोक्स को आउट दे दिया।

इसके बाद बेन स्टोक्स ने डीआरएस ले लिया। इसके बाद रिप्ले में दिखा कि गेंद बल्ले या पैड पर नहीं लगी थी। दरअसल, वह स्टपंस पर लगी थी। लेकिन इसके बावजूद भी बेल्स जमीन पर नहीं गिरे। जिसे देख कर सभी खिलाड़ी हैरान रह गए।

सचिन ने भी इस पर किया ट्वीट (Ashes Australia vs England 4th Test)

भारतीय पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी इसको लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि स्टंप पर गेंद हिट होने के बाद यदि बेल्स नहीं गिरते तो इसको लेकर ‘हिटिंग द स्टंप्स’ नियम बनना चाहिए। वहीं उन्होंने लोगों से भी पूछा कि आप लोग इसको लेकर क्या सोचते हैं। और हमें गेंदबाजों के प्रति भी निष्पक्षता दिखानी चाहिए।

आस्ट्रेलिया की मजूबत पकड़ (Ashes Australia vs England 4th Test)

वहीं इस मुकाबले की बात करें तो आस्ट्रेलिया ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 416/8 पर पहली पारी घोषित कर दी थी। आस्ट्रेलिया की तरफ से उस्मान ख्वाजा ने नाबाद 137 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में जवाब में तीसरे दिन इंग्लैंड ने खबर लिखे जाने तक छह विकेट के नुकसान पर 213 रन बना लिए थे। और बेयरस्टो नाबाद 88 रन पर और मार्क वूड 16 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और कीपर जास बटलर खाता तक नहीं खोल पाए। वहीं बेन स्टोकस ने 66 रन की पारी खेली।

Also Read : Rahul Dravid Press Conference पंत के शॉट सिलेक्शन पर उनसे बात करने की जरूरत

Connect With Us: Twitter Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 2 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 2 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 2...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...