Sunday, January 29, 2023

एशिया कप 2022 को लेकर इंडिया के पूर्व खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया

इंडिया न्यूज़, Asia Cup 2022 : एशिया कप 2022 की शुरूआत 27 अगस्त से होगी जिसके लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया है। हालांकि चयनित खिलाड़ियों को लेकर कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी प्रतिक्रिया दे रहे है। हाल ही में भारत के पूर्व खिलाड़ी पार्थिव पटेल की भी प्रतिक्रिया सामने आई है उनका कहना है कि ऋषभ पन्त और दिनेश कार्तिक में से किसी एक प्लेयर को मौका देना चाहिए साथ में उन्होंने कहा की मेरी मानों तो रोहित के साथ विराट कोहली को ओपनिंग करनी चाहिए।

रोहित के साथ कोहली को ओपनिंग करनी चाहिए : पार्थिव पटेल

Asia Cup 2022

पार्थिव ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा की अगर रोहित, विराट और राहुल तीनों खेलते हैं तो दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत में से कोई एक ही खेल सकता है। इसलिए मुझे लगता है कि विराट को रोहित के साथ ओपनिंग करनी चाहिए। नंबर 3 पर सूर्यकुमार यादव या के एल राहुल, 4 पर ऋषभ पंत, जो मुझे लगता है कि जरूरी है क्योंकि वह बाएं हाथ के बैट्समैन हैं।

शमी भारत की टी20 योजना का हिस्सा नहीं : पार्थिव

Asia Cup 2022

मोहम्मद शमी को टीम इंडिया में चयनित न होने पर पार्थिव पटेल ने हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि मैं मोहम्मद शमी के बाहर होने से बहुत ही हैरान हूं और मुझे लगता है कि क्या वह (शमी) भारत की टी20 योजनाओं का हिस्सा नहीं हैं। आईपीएल में अगर दिनेश कार्तिक ने अपनी फॉर्म की वजह से वापसी की तो शमी को भी एक मौका जरूर दिया जाना चाहिए था। उन्होंने गुजरात टाइटंस की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

ऑन बेंच – श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर।

Read More : 89 किलोमीटर का सफर तय कर ग्रेट इंडिया रन पहुंची पंजाब

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related