Saturday, July 2, 2022

Aus Playing Xl For 4th Test चौथे एशेज टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन घोषित

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Aus Playing Xl For 4th Test :
ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एशेज के पहले 3 मैच जीतक सीरीज अपने नाम कर ली है। अब सीरीज के 2 मैच बाकी हैं। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की बीच सीरीज का चौथा मैच सिडनी में होना है। इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है।

सिडनी टेस्ट मे ट्रैविस हेड को टीम में जगह नहीं मिली है। उनकी जगह उस्मान ख्वाजा इस मैच में टीम का हिस्सा बनेंगे। चौथे टेस्ट के लिए मार्कस हैरिस, मार्नस लैबुशेन और डेविड वॉर्नर को भी टीम में जगह मिली है। एलेक्स कैरी और स्टीव स्मिथ भी चौथे टेस्ट मैच में खेलेंगे। अगर ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी अटैक की बात करें तो मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, स्कॉट बोलैंड, पैट कमिंस को टीम में जगह दी गई है।

3 टेस्ट जीत चुकी है ऑस्ट्रेलिया Aus Playing Xl For 4th Test

ऑस्ट्रेलिया पहले ही तीसरा टेस्ट मैच जीतकर एशेज अपने नाम कर चुकी है। सीरीज के तीनों मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को बुरी तरह हराया और पूरी सीरीज में इंग्लैंड को एक बार भी हावी नहीं होने दिया। तीसरे टेस्ट मैच में भी कंगारू टीम ने इंग्लैंड को 14 रन और पारी से हरा दिया था।

इस मैच को जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज अपने नाम कर ली थी। ऑस्ट्रेलिया की टीम अब बचे हुए मैच भी जीतकर सीरीज में इंग्लैंड को करारी शिकस्त देना चाहेगी

चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम Aus Playing Xl For 4th Test

मार्कस हैरिस, मार्नस लैबुशेन, डेविड वॉर्नर, कैमरन ग्रीन, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, पैट कमिंस, एलेक्स कैरी, नाथन लियोन, मिचेल स्टार्क, और स्कॉट बोलैंड।

ऑस्ट्रेलियाई टीम शानदार फॉर्म में Aus Playing Xl For 4th Test

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पूरी सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। पहले तीन मैच में तो ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने इंग्लैंड की टीम को मैच से बाहर रखा।

अगर ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने इंग्लैंड की बल्लेबाजी को धराशाही कर दिया था। वहीं इंग्लैंड के गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने चारों खाने चित कर दिया। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, नाथन लियोन शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।

Read More : Keegan Pietersen Hit First Half Century: कीगन पीटरसन ने मुश्किल पिच पर जड़ा करियर का पहला अर्धशतक, पहले दिल ऋषभ पंत ने कैच छोड़कर दिया था जीवनदान

Connect With Us: Twitter Facebook

Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 1...