Monday, January 30, 2023

Australia Defeated England in Third Match and Won the Series आस्ट्रेलिया ने अपने नाम की एशेज सीरीज तीसरे मैच में इंग्लैंड को पारी और 14 रन से हराया

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Australia Defeated England in Third Match and Won the Series : मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे मैच में आस्टेलिया ने इंग्लैंड को पारी और 14 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही आस्ट्रेलिया ने सीरीज को भी अपने नाम कर लिया। इस पांच मैचों की सीरीज में आस्ट्रेलिया ने पहले तीन मैच जीत कर सीरीज को जीत लिया।

वहीं मेलबर्न टेस्ट की दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम केवल 68 रन ही बना सकी। इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट स्कॉट बोलैंड ने लिए। बोलैंड ने केवल सात रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन आफ द मैच भी चुना गया।

इंग्लैंड की बल्लेबाजी रही फेल (Australia Defeated England in Third Match and Won the Series)

इंग्लैंड के बल्लेबाज तीसरे टेस्ट में भी कुछ खास नहीं कर पाए। तीसरे मैच की पहली पारी में इंग्लैंड केवल 185 रन ही बना पाई थी। वहीं तीसरे दिन दूसरी पारी में 31 रन पर चार विकेट से आगे खेलना शुरू किया लेकिन कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया और एक के बाद एक सभी बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौटते चले गए। और इंग्लैंड की पूरी टीम दूसरी पारी में केवल 68 रनों पर ढ़ेर हो गई।

डेब्यू में बोलैंड ने दिखाया कमाल (Australia Defeated England in Third Match and Won the Series)

आस्ट्रेलिया की तरफ से टेस्ट में डेब्यू कर रहे स्कॉट बोलैंड ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की। उनके आगे इंग्लैंड की टीम बेसहारा सी नजर आई। बोलैंड इंग्लैंड की दूसरी पारी में केवल 7 सात रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए बोलैंड को मैन आफ द मैच भी चुना गया। वहीं बोलैंड के अलावा मिचेल स्टार्क ने भी 3 विकेट झटके।

Also Read : Vijay Dahiya will be Assistant Coach of Lucknow Team: पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज विजय दहिया बने लखनऊ टीम के सहायक कोच

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related