Wednesday, September 28, 2022

Australia’s playing XI for Pakistan पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम के 11 खिलाडियों का ऐलान

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
Australia’s playing XI for Pakistan :
पाकिस्तान के विरूद्ध कराची में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम ने (Australia Cricket Team) ने अपनी प्लेइंग इलेवन खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। मिचेल स्वेप्सन (Mitchell Swepson) को पहली बार टीम की प्लेइंग इलेवन में स्थान मिला है और लंबे समय के इंतजार के बाद आखिर वो दिन आने वाला है जब वो अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे। वहीं दूसरी तरफ जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) को टीम में खेलने का मौका नहीं मिला है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया कराची में दो ही स्पिनर्स को लेकर साथ उतरना चाहता है।

स्वैप्सन का होगा डेब्यु (Australia’s playing XI for Pakistan)

Australia's playing XI for Pakistan

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने प्री-मैच कॉन्फ्रेंस में प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि स्वैप्सन के डेब्यू को लेकर पूरी टीम में उत्साह भरा है, जिन्होंने नाथन लियोन की छत्रछाया में पूरे पांच साल बिताए हैं।

स्वैप्सन के डेब्यु को लेकर टीम उत्साहित

Australia's playing XI for Pakistan

उन्होंने कहा “मिचेल स्वेप्सन काफी उत्साहित हैं और उनके साथ हमें भी काफी उत्साह हो रहा हैं। पिछले कुछ वर्षो से वो ड्रिंक कैरी कर रहे थे लेकिन अब वो पूरी तरह से खेलने के लिए तैयार हैं। भले ही वो नहीं खेल रहे थे लेकिन टीम का एक प्रमुख हिस्सा थे। इसलिए उनको मौका मिलने को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। यहां पर विकेट नमी कम है और ऐतिहासिक रूप से स्पिनर्स को मदद करेगी।”

Australia’s playing XI

Australia's playing XI for Pakistan

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लैबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन और मिचेल स्वेप्सन।

पिच को लेकर आईसीसी ने की कार्रवाई

आपको बता दें कि रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले की पिच को लेकर आईसीसी ने कड़ी कार्रवाई भी की थी। ऐसे में दोनों ही टीमें चाहेंगी कि कराची का मैदान अच्छा हो ताकि यहां पर रिजल्ट निकल सके।

Read More : New rules apply in cricket क्रिकेट के बदले नए नियम ये नियम हुए लागु 

Read More : Rahul Chahar got Married With Ishani Johar राहुल चाहार ने गोवा के होटल में की शादी ईशानी जोहर के हुए राहुल चाहर

Read More : Jhulan Goswami Equals World Record: वर्ल्ड कप में झूलन गोस्वामी ने रचा इतिहास

Also Read : ICC Test Rankings 2022: रवींद्र जडेजा बने नंबर 1 ऑलराउंडर, ICC रैंकिंग में नंबर-1 बने “रॉकस्टार” जडेजा

Also Read : TATA IPL 2022 Official Schedule: आईपीएल 2022 का ऑफिसियल शेड्यूल हुआ जारी, जाने कब है आपकी पसंदीदा टीम के मैचेस

Connect With Us: Twitter Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 26...

Deepti was well within her rights to dismiss Dean : Saba Karim

New Delhi | Deepti Sharma : Indian pace spearhead...