Tuesday, May 24, 2022

Avesh Khan Got Emotional आवेश खान हुए भावुक, कह दी ये बड़ी बात

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :
Avesh Khan Got Emotional :
आईपीएल 2022 मेगा आक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के दौरान कई रिकॉर्ड्स टूटे, जिसमें से एक थे तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) का, जो सबसे महंगे अनकैप्ड प्लेयर बने। खान ने आईपीएल आक्शन लाइव नहीं देखी, लेकिन बाद में अपनी अनुभूति साझा कि।

मीडिया को दिए इंटरव्यू में खान ने कहा कि उन्होंने लगभग 7 करोड़ तक की आशा कि थी, और जब उनका नाम नीलामी आया तब वो फ्लाइट में थे। उन्हें लखनऊ सुपरजायंट्स ने 10 करोड़ रुपए में खरीदा है।

मैं फ्लाइट में था तो नीलामी लाइव नहीं देख पाया। थोड़ी परेशान था कि कौन सी टीम मुझे खरीदेगी और कहां तक विड लगाएगी। फ्लाइट लैंड करने के पश्चात मुझे पता चला कि लखनऊ ने मुझे 10 करोड़ रुपए में खरीदा है। मैं हैरान रह गया। मगर फिर अच्छा लगा।

मोहम्मद सिराज और इशान किशन ने मेरी जमकर खिंचाई की Avesh Khan Got Emotional 

Aavesh Khan Sold To LSG

बाद में उन्होंने कहा, ‘मोहम्मद सिराज और इशान किशन ने यात्रा के दौरान मेरी जमकर खिंचाई की। वो बस अनुमान लगा रहे थे कि उन्हें कितने रूपयों में खरीदा जाएगा। कौन सी टीमें मुझमें रूची दिखाएंगी। जब फ्लाइट लैंड हुई तो अय्यर ने मुझे यह खबर फोन पर बताया। जैसे ही मेरा मोबाईल आन हुआ, मुझे लगातार बधाई के फोन और मैसेज आने लगे।’

आवेश खान ने कहा की अब वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए नहीं बल्कि लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए खेलेगें, जिसके कप्तान हार्दिक पंडया हैं। आवेश ने बताया कि खबर सुनने के बाद ऋषभ पंत भावुक हो गए। ‘मैं रिकी पोंटिंग एंड कंपनी को मिस करूंगा’ आवेश।

दिल्ली ने आखिरी बोली 8.75 करोड़ रुपए की लगाई 

कोलकाता में लैंड होने के पश्चात मैं ऋषभ पंत से मिला और उन्होंने मुझे गले लगाया। फिर उन्होंने मुझे कहा- सॉरी हम तुम्हें ले नहीं पाए। क्योंकि उनके पास बड़ा पर्स नहीं था और अन्य प्लेयरों को भी टीम में लेना था। जब मैंने बाद में आॅक्शन देखा, तो दिल्ली ने आखिरी बोली 8.75 करोड़ रुपए की लगाई थी। मगर लखनऊ ज्यादा बोली लगाकर आवेश को अपनी टीम में शामिल कर लिया। तो ऋषभ पंत के साथ यह काफी भावुक पल था आवेश और पंत दोनों ने अंडर-19 क्रिकेट खेली थी। मैच के बाद हम साथ रहते थे, घूमने जाते थे।’

Read More : Suspense On Rishabh Pant’s Opening In T20 टी20 सीरीज में भी ओपनिंग कर सकते है ऋषभ पंत

Read More : Suresh Raina Unsold In IPL Auction 2022 सुरेश रैना को किसी टीम ने नहीं खरीदा, फैंस हुए निराश

Connect With Us: Twitter Facebook

Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 24 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 24 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 24...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 23 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 23 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 23...