Saturday, July 2, 2022

दूसरे T20 मैच से पहले भुवनेश्वर कुमार ने कही ये बड़ी बात

इंडिया न्यूज़, 2nd T20 IND vs SA : आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला उड़ीसा के कटक में बाराबती स्टेडियम में शाम को 7 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले के पहले इंडिया टीम के अनुभवी गेंदबाज भुवनेशवर कुमार का बयान आया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है की मैं चाहता हुं की मेजबान टीम आने वाले मुकाबले में डेविड मिलर को न खेलने दें। हालांकी भुवी ने यह बात मजाक में कही हैं और यह भी कहा की ऐसा नहीं हो सकता।

डेविड मिलर ने बनाए थे नाबाद 64 रन

Bhuvneshwar Kumar's Statement

इस सीरीज का पहले मुकाबले में भारत के द्वारा साउथ अफ्रीका की टीम के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा गया था जिसे दक्षिण अफ्रीका की टीम ने सफलता पुर्वक चेज कर लिया था। दक्षिण अफ्रीका की इस जीत में डेविड मिलर का अहम योगदान रहा था। उन्होंने भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ जमकर रन बनाए थे और काफि चौके-छक्के लगाए थे। टारगेट को हासिल करते हुए डेविड मिलर ने 31 गेंदो की सहायता से नाबाद 64 रनों की पारी खेली थी। और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था।

Bhuvneshwar Kumar's Statement

डेविड मिलर को गेंदबाजी करना हर गेंदबाज के लिए कठिन कार्य भुवी

भुवनेश्वर कुमार के अनुसार मिलर आइपीएल के दौरान से ही बेहतरीन फॉर्म में थे वह अब भी उसी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं जिससे उनको गेंदबाजी करना बेहद ही कठिन कार्य है। इसलिए मैं चाहता हुं की साउथ अफ्रीका की टीम उन्हें आाने वाले मुकाबलों से दूर रखे।

आगे भुवनेश्वर ने कहा की डेविड मिलर को गेंदबाजी करना काफी मुश्किल कार्य है। वो इस वक्त काफी बेहतरीन फॉर्म में दिखाइ दे रहे हैं। मैं तो यही कहना चाहूंगा कि दक्षिण अफ्रीका की टीम उन्हें कुछ मुकाबलों से दूर रखे। फिर भुवी ने कहा की कोई टीम ऐसा नहीं चाहेंगी की उनका इनफॉर्म बल्लेबाज मुकाबले न खेल। आईपीएल में भी मिलर ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और हमें पता है कि उनके पास कितना टैलेंट है। हमारे लिए उन्हें गेंदबाजी करना काफी बड़ा चैलेंज साबित होगा।

Read More : पाकिस्तान vs वेस्टइंडीज के मैच में पाकिस्तान टीम पर लगा जुर्माना, यह रही वजह

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 2 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 2 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 2...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...