Sunday, October 2, 2022

Ravi Shastri का बड़ा बयान, पूर्व कोच बोले- मेरी चमड़ी मोटी, जलने वाले मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Former India coach Ravi Shastri) का बड़ा बयान चर्चा में है। अपने बयान में रवि शास्त्री ने कहा कि इंडिया में कुछ लोगों की गैंग थी, जो उन्हें टीम के कोच के तौर पर नाकाम देखना चाहती थी। शास्त्री ने यह बयान इंग्लैंड की अखबार को दिया। 2014 से 2021 के बीच रवि शास्त्री पहले डायरेक्टर और फिर भारतीय टीम के कोच रहे थे।

2017 में फुल टाइम कोच बने थे शास्त्री

Big allegation of Ravi Shastri
Ravi Shastri का बड़ा आरोप, पूर्व कोच बोले- मेरी चमड़ी मोटी, जलने वाले मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते

रवि शास्त्री को 2014 में इंडियन टीम का डायरेक्टर नियुक्त किया गया था। उस दौरान भारतीय टीम को वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद शास्त्री को उनके पद से हटाकर अनिल कुंबले (Anil Kumble) को नया कोच बना दिया गया था।

2017 में रवि शास्त्री टीम के फुल टाइम कोच नियुक्त किए गए थे। रवि शास्त्री को कोच का पद दिलवाने में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Former Captain Virat Kohli) का अहम योगदान था। कोहली रवि शास्त्री को ही टीम का कोच बनवाना चाहते थे। यह आरोप भी लगे थे कि रवि शास्त्री को कोच बनाने के लिए अनिल कुंबले को इस्तीफा देना पड़ा था।

शास्त्री बोले, मेरी चमड़ी मोटी

इंटरव्यू के दौरान रवि शास्त्री ने कहा कि मेरे पास कोचिंग देने के लिए किसी तरह की डिग्रीयां नहीं थी। उन्होंने कहा कि भारत में कुछ लोगों ने गैंग बना रखी थी। जो चाहते थे कि कोच के तौर पर मेरा करियर सफल न रहे। वो लोग मुझे हमेशा फेल देखना चाहते थे। ऐसे में स्थितियों का सामना करने के लिए आपकी चमड़ी लैदर बॉल से भी मोटी होनी चाहिए। रवि शास्त्री ने सीधे तौर पर किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन माना जाता है कि पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Former Captain Sourav Ganguly) शास्त्री को कोच बनाए जाने से खुश नहीं थे।

Read More : SRH ने RCB को 9 विकेट से दी करारी शिकस्त

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Harpreet Singh
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Free Online Slot Games With Slot Machine Apps

It is all a game of chance, of course,...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 26...