Sunday, October 2, 2022

Captain Mithali Raj said about batting line up बल्लेबाजी क्रम को लेकर कप्तान मिताली राज हुई निराश कहीं ये बात

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :
Captain Mithali Raj said about batting line up :
इंडियन महिला टीम को विश्व कप के दूसरे मैच में हार का स्वाद चखना पड़ा है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 62 रनों से हरा दिया है। न्यूजीलैंड ने भारत के सामने 261 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन पूरी टीम 198 रन बनाकर ढेर हो गई। मैच के बाद कप्तान मिताली राज ने एक बयान में कहा कि स्कोर को हासिल किया जा सकता था। उन्होंने कहा कि टाप आर्डर को रन रेट बना के रखना चाहिए था। हमें जरुरत थी कि कोई एक बैट्समैन ओवर के आखिर तक बल्लेबाजी करे। उन्होंने कहा कि हम अच्छा कर सकते थे।

Captain Mithali Raj said about batting line up

टीम की गेंदबाजी की तारीफ (Captain Mithali Raj said about batting line up)

Captain Mithali Raj said about batting line up

गेंदबाजी को अच्छा बताते हुए मिताली राज ने कहा कि एक समय में न्यजीलैंड की टीम ज्यादा का स्कोर बनाते हुए दिखाई दे रही थी लेकिन गेंदबाजी क्रम ने कमाल की गेंदबाजी की। पिछले मैच में भी गेंदबाजों ने अच्छी बालिंग की थी। हमारी गेंदबाजी सही लय में है लेकिन हमें बल्लेबाजी को ठीक करना होगा। इसे सुधारने की जरूरत है। इस मैच में भारत का आरंभिक बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से खराब रहा। उप-कप्तान हरमनप्रीत और कप्तान मिताली को छोड़कर किसी भी प्लेयर ने रन नहीं बनाए।

हरमनप्रीत ने खेली बेहतरीन पारी

हरमन ने इस मैच में 71 रन की अच्छी पारी खेली जबकि मिताली ने 31 रन बनाए। भारत ने टास हार कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। न्यूजीलैंड ने बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर 260 रन बनाए थे। न्यूजीलैंड की तरफ से सेथर्टवेट ने 75 तो एमिली कैर ने 50 रनों की पारी खेली।

भारतीय गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने की लिन फुलस्टोन की बराबरी

भारत की अनुभवी गेंदबाज झूलन गोस्वामी के लिए ये मैच अच्छा रहा। उन्होंने इस मुकाबले में एक ऐतिहासिक चीज कर दिखाई। उन्होंने इस मैच के दौरान वर्ल्ड कप में सबसे अथिक विकेट लेने वाली लिन फुलस्टोन की बराबरी कर ली। उन्होंने आखिरी ओवर में एमिली कैर को आउट कर वर्ल्ड कप में अपने 39 विकेट पूरे कर लिए है। उनके लिए ये 5वां वर्ल्ड कप है। वेस्टइंडीज के विरूद्ध 12 मार्च को होने वाले मैच में उनके पास फुलस्टोन से आगे निकलने का मौका होगा। भारत का अगला मैच 12 मार्च को वेस्टइंडीज के खिलाफ सेडान पार्क हैमिल्टन में खेला जाएगा।

Read More : Jhulan Goswami Equals World Record: वर्ल्ड कप में झूलन गोस्वामी ने रचा इतिहास

Connect With Us: Twitter Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Free Online Slot Games With Slot Machine Apps

It is all a game of chance, of course,...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 26...