Tuesday, May 24, 2022

Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी क्रिकेट टीम के लिए की नए हेड कोच की घोषणा

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका में आर्थिक संकट के बीच अपनी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए नए हेड कोच की घोषणा की है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड को अपना नया हेड कोच नियुक्त किया है।

क्रिस सिल्वरवुड इस पद पर रुमेश रत्नायके की जगह लेंगे, जो श्रीलंका क्रिकेट टीम के मौजूदा हेड कोच थे। श्रीलंका के हेड कोच के तौर क्रिस सिल्वरवुड का कार्यकाल 2 साल का रहेगा और वें बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका की आगामी टेस्ट सीरीज से अपने कार्यकाल की शुरुआत करेंगे।

बतौर इंग्लैंड कोच सिल्वरवुड का कार्यकाल उतार-चढ़ाव भरा रहा। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के बाद उनके पद से हटा दिया गया था। लेकिन अब 47 वर्षीय क्रिस सिल्वरवुड को श्रीलंका की टीम का हेड कोच नियुक्त कर दिया गया है।

बेहद अनुभवी कोच हैं सिल्वरवुड (Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach)

Ashley de Silva Biography, Profile, Net Worth, Ranking & Records

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सीईओ एशले डी सिल्वा श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच के पद पर क्रिस सिल्वरवुड की नियुक्ति से बेहद खुश हैं। एशले डी सिल्वा ने आगे कहा की श्रीलंका को उनके अनुभव की बेहद आवश्यकता है। वें एक बहुत ही अनुभवी कोच हैं और निकटतम भविष्य में वें श्रीलंका क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए उनमें सभी गुण हैं।

इसलिए श्रीलंका क्रिकेट टीम के हेड कोच के पद पर वें उनकी नियुक्ति से बहुत प्रसन्न हैं। श्रीलंका के हेड कोच की नियुक्ति की प्रक्रिया में हमने उनसे स्पष्ट रूप से बात की है और वें श्रीलंका क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए अपना पूरा जोर लगाएंगे।

सिल्वरवुड भी है बेहद उत्साहित (Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach)

Chris Silverwood appointed England head coach On Cricketnmore

श्रीलंका क्रिकेट टीम के हेड कोच के तौर पर काम करने के लिए क्रिस सिल्वरवुड भी बेहद उत्सुक हैं। उनका मानना है कि श्रीलंका में बेहद ही शानदार और प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और वें उन खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

वें उन खिलाड़ियों के साथ जल्द ही जुड़ना चाहते है और उनके साथ काम करना चाहते हैं। सिल्वरवुड ने कहा कि में श्रीलंका जाकर इन खिलाड़ियों से मिलने के लिए और इन्तजार नहीं कर सकता। मैं जल्दी ही कोलंबो पहुंच कर सभी खिलाड़ियों से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हूँ।

Replace Chris Silverwood with Gary Kirsten after England's Ashes defeat, says Nick Compton | Cricket News | Sky Sports

Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach

Also Read : MI vs RCB 18th Match Live Toss RCB ने जीता टॉस, पहले बॉलिंग का फैसला

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 24 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 24 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 24...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 23 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 23 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 23...