Wednesday, November 30, 2022

इंडिया टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा मैच को जीतकर टीम बना सकती है इतिहास

India News, IND vs SA T20 Series : भारतीय टीम कल शाम (9 जून) के 7 बजे से दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलती नजर आएगी। कल (9 जून) से शुरू होने वाल टी20 मुकाबले को लेकर टीम इंडिया के द्वारा तैयारियां आरंभ कर दी है। अबकी बार दक्षिण अफ्रिका की टीम भारतीय दौरे पर है। यह टीम भारत के साथ 5 मैचों की टी20 श्रृखंला खेलेगी। कल शाम को इस सीरीज को लेकर भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें राहुल द्रविड़ ने इस सीरीज को लेकर भारतीय टीम की तैयारियों को लेकर खुलासा किया है। साथ में टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजुद रहे।

मैच जीतकर भारतीय टीम के पास इतिहास रचने का मौका

Coach Rahul Dravid Spoke About Tomorrow's Match

आपको बता देंं की अगर कल के मुकाबले में टीम इंडिया जीत हासिल कर लेती है तो यह पहली टीम बन जाएगी जो लगातार 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले जीत जाएगी। वहीं टीम के कप्तान के एल राहुल ने कहा की हम यह रिकॉर्ड बना सकते है। वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा की मैं किसी भी रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोच रहा। हमें पहले देश के लिए मुकाबले जिताने के बारे में सोच रहा हुं। अगर टीम यह मैच हार भी जाती है तब भी हमें बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है। हलांकि की राहुल द्रविड़ ने यह भी कहा की टीम को जीत पर ही फोकस करना चाहिए।

3 साल के बाद भारतीय टीम में दिनेश कार्तिक की हुई वापसी

Coach Rahul Dravid Spoke About Tomorrow's Match

दिनेश कार्तिक को लेकर भी राहुल द्रविड़ ने कहा की, दिनेश कार्तिक 3 साल के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे है। उन्हें टीम में फिनिशर का रोल दिया गया है। कोच ने कहा है की जैसे आइपीएल में उनका शानदार प्रदर्शन रहा है ठीक वैसे ही वह भारतीय टीम के लिए करें। इसी वजह से उन्हें भारतीय टीम में जगह भी मिली है।

Read More : Interview With legendary Cricketer Madan lal

Read More : Interview of Indian women Hockey team Coach Savita Punia by Supriya Saxena

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related