Wednesday, February 1, 2023

Corona Entry in The Ashes इंग्लैंड टीम खिलाड़ियों के परिवार के और स्पोर्ट स्टाफ के चार सदस्य पाए गए कोरोना संक्रमित, पांचवे टेस्ट का स्थान भी बदला गया

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Corona Entry in The Ashes : इंग्लैंड टीम के परिवार के और स्पोर्ट स्टाफ के चार सदस्य पाए गए कोरोना संक्रमित आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज पर भी अब कोरोना का संकट नजर आ रहा है। मेलबर्न में खेले जा रहे इस सीरीज के तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के खेल शुरू होने से पहले इंग्लैंड टीम से संबंधित 4 सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए। जिसके चलते तीसरे दिन का खेल भी देरी से शुरू किया गया। हालांकि इन चार लोगों के नाम का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। वहीं सभी खिलाड़ियों को आरटी पीसीआर टेस्ट कि रिपार्ट निगेटिव आने के बाद ही मैच खेलने के लिए भेजा गया।

होबार्ट में खेला जाएगा सीरीज का आखिरी टेस्ट (Corona Entry in The Ashes)

तीसरे मैच के दूसरे दिन के खेल शुरू होने से पहले इंग्लैंड खेमे में चार लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण सीरीज के आखिरी मुकाबले में के समय में भी बदलाव कर दिया गया है। पहले यह टेस्ट पर्थ में खेला जाना था। लेकिन बदलाव के बाद यह मुकाबला 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जाएगा वहीं यह मुकाबला डे नाट टेस्ट मैच होगा।

सीरीज में मजबूत स्थिति में है आस्ट्रेलिया (Corona Entry in The Ashes)

इस एशेज सीरीज में आस्ट्रेलिया ने 2-0 की बढ़त बना ली है। वहीं तीसरे मैच में भी आस्ट्रेलियाई टीम ने अच्छी शुरूआत की और इंग्लैंड की पूरी टीम को 185 रनों पर आलआउट कर दिया। वहीं इसके बाद आस्ट्रेलिया बल्लेबाजी करते हुए 267 रन के स्कोर पर आलआउट हो गई। आस्टेÑलिया के पास 82 रनों की बढ़त है।

Also Read : IND vs SA 1st test day 1 end: केएल राहुल के शतक के दम पर पहले दिन भारतीय टीम मजबूत स्थिति में, 3 विकेट के नुकसान पर बनाए 272 रन

Connect With Us : Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related