Saturday, July 2, 2022

Corona In Ashes चौथे टेस्ट से पहले आस्ट्रेलिया का यह खिलाड़ी मिला कोरोना पॉजिटिव

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Corona In Ashes : एक बार फिर कोरोना का असर क्रिकेट जगत पर देखने को मिला है। आस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग के से जुड़े 19 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। बिग बैश के साथ-साथ एशेज पर भी कोरोना संकट आता दिख रहा है। एशेज के चौथे टेस्ट से पहले आस्ट्रेलिया टीम के ट्रेविस हेड भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले भी एशेज सीरीज में कोरोना केस सामने आए थे। हालांकि पहले इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया की टीम का कोई भी खिलाड़ी कोरोना पाजिटिव नहीं आया था।

ट्रेविस हेड पाए गए कोरोना पाजिटिव (Corona In Ashes)

चौथे टेस्ट से पहले आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ट्रेविस हेड कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उन्हें सिडनी में होने वाले चौथे टेस्ट से बाहर रखा गया है। हेड ने एशेज के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन कर शतक जड़ा था। ऐसे में आस्ट्रेलिया को हेड की कमी खल सकती है। हालांकि चौथे टेस्ट के लिए आस्ट्रेलिया ने मिचेल मार्श, निक मैडिन्सन और जोस इंगलिश को टीम में कवर के रुप में स्थान दिया है।

कोच सिल्वरवुड के परिवार को भी किया गया है क्वारंटीन  (Corona In Ashes)

इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड को 10 दिन तक अपने परिवार के साथ मेलबर्न में ही क्वारंटीन रहना पड़ेगा। वें टीम के साथ सिडनी नही जाएंगे। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में ही खेला गया था। इसलिए सिल्वरवुड और उनके परिवार को मेलबर्न में ही क्वारंटीन रखा गया है। सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 5 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इंग्लैंड ये सीरीज तो पहले ही गवां चुका है और अब कोच का भी टीम के साथ ना होना उन्हे बहुत खलने वाला है।

सीरीज जीत चुकी है आस्ट्रेलिया (Corona In Ashes)

इस एशेज सीरीज में आस्ट्रेलिया का प्रदर्शन शानदार रहा है। और आस्ट्रेलिया ने पहले तीन मैच जीत कर सीरीज को अपने नाम कर लिया है। वहीं इंग्लैंड की टीम का इस दौरे पर प्रदर्शन निराशजनक रहा है। कप्तान जो रूट के अलावा कोई भी बल्लेबाजी आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका है।

Also Read : Quinton de Kock Retired From Test Cricket क्विंटन डी कॉक ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

Connect With Us: Twitter Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 2 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 2 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 2...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...