Wednesday, February 1, 2023

Corona Strikes Indian Team भारतीय खेमे में कोरोना केस मिलने के बाद क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग-11?

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Corona Strikes Indian Team: 6 फरवरी से भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज होना है। लेकिन इससे पहले ही भारत की टीम को कईं बड़े झटके लग गए हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब मयंक अग्रवाल को टीम के साथ जोड़ा गया है।

वनडे सीरीज के पहले मैच में मयंक को रोहित के साथ ओपनिंग करने का मौका भी मिल सकता है। लेकिन दूसरे वनडे में केएल राहुल टीम में वापिस आ जाएंगे। जिसके बाद मयंक को बाहर भी बैठना पड़ सकता है।

क्वारंटीन में हैं खिलाड़ी (Corona Strikes Indian Team)

बीसीआई के अनुसार जिन खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन अभी खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। जब तक वें बिलकुल ठीक नहीं हो जाते, तब तक उन्हें सबसे अलग ही रखा जाएगा। बीसीसीआई ने कहा है की टीम के सभी खिलाड़ियों को 31 जनवरी तक अहमदाबाद में रिपोर्ट करने के निर्देश दिए गए थे। सभी खिलाड़ियों को ये बात ख़ास तौर पर कही गई थी कि अहमदाबाद के लिए निकलने से पहले अपना आरटी-पीसीआर टेस्ट कराएं और रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही अहमदाबाद पहुंचें।

किन खिलाड़ियों को हुआ है कोरोना (Corona Strikes Indian Team)

सूत्रों के अनुसार भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रिजर्व खिलाड़ी नवदीप सैनी के आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट 31 जनवरी को ही पॉजिटिव आ गई थी। इसके अलावा भारत के फील्डिंग कोच टी. दिलीप और सुरक्षा संपर्क अधिकारी बी. लोकेश की रिपोर्ट भी 31 जनवरी को ही पॉजिटिव पाई गई थी।

इसके बाद 1 फरवरी को बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ भी कोरोना संक्रमित पाए गए। इससे पहले 31 जनवरी को उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव थी। फिर अगले दिन 2 फरवरी को श्रेयस अय्यर और स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट राजीव कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए। इससे पहले इनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आ रही थी।

क्या हो सकती है प्लेइंग-11 (Corona Strikes Indian Team)

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेन्द्र चहल, कुलदीप यादव

Corona Strikes Indian Team

Also Read : Ashley Giles Resignation इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के बाद एश्ले जाइल्स को डायरेक्टर के पद से देना पड़ा इस्तीफ़ा

Also Read : Suranga Lakmal Retirement भारत के खिलाफ 2009 में किया था डेब्यू, अब भारत के खिलाफ ही खेलेंगे आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच

Also Read : U19 WC SemiFinal 2022 सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारतीय टीम ने लगातार चौथी बार फाइनल में बनाई जगह

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related