Wednesday, May 31, 2023

CSKVSMI: चेन्नई ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया, जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंची

CSKVSMI: चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन आएपीएल के 49वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हरा दिया है। एमए चिदंबरम (चेपक) स्टेडियम में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 139 रन बनाए। 140 रन का टारगेट चेन्नई के बल्लेबाजों ने 16.4 ओवर में हासिल कर लिया।इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। चेन्नई ने अपने 11 मुकाबलों में छह में जीत हासिल की है और एक मैच ड्रॉ रहा है। वहीं, चार में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 13 अंक के साथ यह टीम सिर्फ गुजरात से पीछे है, जिसके पास 14 अंक हैं। वहीं, मुंबई 10 मैच में पांच जीत और पांच हार के साथ छठे स्थान पर है।

नेहल वधेरा ने बनाए 64 रन 

इस मैच में मुंबई के लिए नेहल वधेरा ने 64 रन बनाए। वहीं, चेन्नई के लिए डेवोन कॉन्वे ने 44 और ऋतुराज ने 30 रन बनाए। गेंद के साथ चेन्नई के मथीषा पाथिराना ने कमाल किया और तीन विकेट लिए। वहीं, तुषार देशपांडे और दीपक चाहर को दो-दो विकेट मिले। मुंबई के लिए पीयूष चावला ने दो विकेट झटके। ट्रिस्टन स्टब्स और आकाश मधवाल ने एक-एक विकेट लिया।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे महीश तीक्षणा और दीपक चाहर।

इम्पैक्ट प्लेयर : अंबाती रायडु, मिचेल सेंटनर, सुभ्रांशु सेनापति, शेख रशीद, आकाश सिंह।

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, आकाश मधवाल और अरशद खान।

इम्पैक्ट प्लेयर : कुमार कार्तिकेय, रमनदीप सिंह, डेवाल्ड ब्रेविस, राघव गोयल, विष्णु विनोद।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related