Wednesday, November 30, 2022

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दूसरे टी20 मैच में मिली हार के बाद श्रीलंका के कप्तान ने दिया बयान

इंडिया न्यूज़, Dasun Shanaka React : कल रात (बुधवार) श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी 20 मुकाबला खेला गया जिसें ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने नाम किया। यह काफी लो स्कोरिंग मैच रहा था इस मुकाबले में श्रीलंका की जीत लगभग तय थी लेकिन अंत में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार जीत दर्ज की। अपनी लगातार दूसरी हार को लेकर श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने अपना बयान दिया है उन्होंने कहा की उनकी टीम ने अधिकतर समय तक मुकाबले को अपनी टीम के पक्ष में किया हुआ था।

श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने अपने बयान में कहा

शनाका ने कहा की हम मुकाबले को जीत सकते थे लेकिन अंत में हम हार गए। आज के हमारे मुकाबले में टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने साथ नहीं दिया वह जल्दी ही आउट हो गए। मैच के आखिर में हम परिस्थितियों से लड़ रहे थे।

चरिथ असलंका ने बनाए सर्वाधिक 39 रन

Dasun Shanaka React After Loss 2nd T20

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी श्रीलंका के द्वारा की गई जिसमें महज 7 के स्कोर पर ही 2 विकटों का पतन हो गया। इसके बाद पारी को संभालते हुए चरिथ असलंका (39) और कुशल मेंडिस (36) ने 66 रनों की साझेदारी निभाई। लेकिन दोनों बल्लेबाज साझेदारी को लंबा नहीं खिच पाए और दोनों ही आउट हो गए। श्रीलंका का चौथा विकेट 90 के स्कोर पर गिरा जिसके बाद से विकटों का पतन लगातार चलता रहा और श्रीलंका 9 विकटों के नुकसान पर 124 रन ही जोड़ पाई। श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए केन रिचर्डसन ने सर्वाधिक 4 विकेट चटकाए।

ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकटों से किया मुकाबला अपने नाम

Dasun Shanaka React After Loss 2nd T20

लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम ने धुंआधार शुरूआत की और 3 ओवरों में 33 रन जोड़ लिए। लेकिन इसी दौरान विकेट का भी पतन हो गया। शुरूआती 10 ओवरों तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 66 रन बना लिए। वहीं विकटों का पतन भी लगातार चलता रहा और 12 वें ओवर तक टीम ने 99 रन बॉर्ड पर दर्ज कर दिए। 99 के स्कोर तक ऑस्ट्रेलिया टीम की 7 विकेट गिर चुके थे।

परिस्थितियों को देख कर लग रहा था की श्रीलंका इस मुकाबले में जीत हासिल कर लेगी। लेकिन अंत में ऑस्ट्रेलिया की टीम की तरफ से बैटिंग करने आए मैथ्यू वेड ने 26 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को जीत की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया और श्रीलंका के हाथों से मैच को अपनी टीम के पक्ष में कर दिया। वहीं श्रीलंका के गेंदबाज वानिंदु हसरंगा ने टीम के लिए सर्वाधिक 4 विकटोें को अपने नाम किया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Read More : भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज ने 23 साल के क्रिकेट करियर के बाद संन्यास लिया

Also Read : Interview With legendary Cricketer Madan lal

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related