Thursday, July 7, 2022

David Warner Statement भारत को उसी के घर में हराना चाहते हैं टेस्ट सीरीज

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: 

David Warner Statement : एशेज सीरीज में इंग्लैंड को बुरी तरह हराने के बाद आस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर का बयान सामने आया है। आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर से जब उनके सन्यास के बारे में प्रश्न किया गया तो उन्होनें अपनी बातों के जरिये इस ओर इशारा किया है कि वें 2023 में इंग्लैंड में होने वाली एशेज सीरीज तक टेस्ट क्रिकेट खेलते रहेंगे। वें एशेज 2023 में इंग्लैंड को इंग्लैंड में जाकर हराना चाहते हैं।

साल 2019 में इंग्लैंड में होने वाली एशेज सीरीज ड्रा पर खत्म हुई थी। वहीं टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने के सवाल के जवाब मे उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास से पहले वह आस्ट्रेलियाई टीम को भारत के खिलाफ भारत में और इंग्लैंड के खिलाफ इंग्लैंड में होने वाली एशेज सीरीज में जीत दिलाना चाहते हैं। (David Warner Statement)

17 साल से नहीं जीतें हैं भारत में टेस्ट सीरीज (David Warner Statement)

वॉर्नर ने कहा कि हम पिछले 17 सालों से भारत को भारत में टेस्ट सीरीज नहीं हरा पाए हैं। आस्ट्रेलिया ने आखिरी बार 2004 में भारत को भारत में चार मैचों की सीरीज में 2-1 से मात दी थी। अगर हम उसे दोहरा पाते हैं तो यह हमारे लिए एतिहासिक पल होगा।

इसके साथ ही आस्टेलिया ने एशेज सीरीज में इंग्लैंड को इंग्लैंड में भी आखिरी बार 2001 में हराया था। आस्ट्रेलिया ने वो सीरीज 4-1 से अपने नाम की थी। इसके बाद आस्ट्रेलिया पिछले 20 साल से इंग्लैंड में कोई एशेज सीरीज नहीं जीत पाई है। वहीं वार्नर इसको 2023 में इंग्लैंड में होने वाली एशेज सीरीज में दोहराना चाहते हैं। (David Warner Statement)

इस एशेज सीरीज में लय में दिखे हैं वार्नर (David Warner Statement)

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में वार्नर ने शानदार प्रदर्शन किया था। जिसके चलते उन्हें मैन आफ द टूर्नामेंट भी चुना गया था। वहीं इस एशेज सीरीज में भी वार्नर अच्छी लय में दिख रहे हैं। अब तक इस सीरीज के तीन मैचों में वॉर्नर ने 60 की औसत से अभी तक 240 रन बनाए हैं। और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और आस्टेलिया के ही खिलाड़ी ट्रैविस हेड के बाद इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सुची में तीसरे स्थान पर हैं।

Also Read : Mohammed Siraj Celebration सेंचुरियन टेस्ट में सिराज का रोनाल्डो वाला जश्न हो रहा है खूब वायरल

Also Read : IND vs SA 1st Test Records सेंचुरियन टेसट का तीसरा दिन रिकॉड्स ऋषभ पंत छोड़ा धोनी को पीछे तो शमी ने भी रचा इतिहास

Connect With Us: Twitter Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 6 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 6 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 6...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 5 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...