Sunday, December 4, 2022

Dravid On Wriddhiman Saha: साहा कि बातों का जवाब देते हुए बोले कोच द्रविड़, कहा भारत को युवा खिलाड़ियों कि जरूरत

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Dravid On Wriddhiman Saha: भारत और श्री लंका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान 19 फरवरी को किया गया था। भारत की टेस्ट टीम से कईं अनुभवी खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है। रहाणे और पुजारा को लगातार खराब प्रदर्शन के बाद टीम से ड्राप कर दिया गया है।

इसी के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज वृद्धिमान साहा और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को भी टीम में नहीं चुना गया है। टीम में न चुने जाने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज साहा ने भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर सवाल खड़े किये थे।

साहा ने द्रविड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल द्रविड़ ने मुझसे संन्यास लेने के लिए कहा था। इसके बाद अब राहुल द्रविड़ ने वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच के बाद इस बात का जवाब दिया है।

साहा कि बात से बिलकुल भी दुखी नहीं (Dravid On Wriddhiman Saha)

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच के बाद राहुल द्रविड़ प्रेस वार्ता के लिए आये, तो उनसे साहा के ऊपर सवाल पूछा गया। जिस पर उन्होंने कहा की जो कुछ भी साहा ने कहा है, मैं उस बात से बिलकुल भी दुखी नहीं हूं।

साहा कि उपलब्धियों के लिए और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। लेकिन हम टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं। मैंने साहा से बिलकुल सपष्ट बात कि थी। मैं ये नहीं चाहता था की उनकी ये बात मीडिया से पता चले। 2022 में हमें सिर्फ 3 टेस्ट मैच खेलने हैं और

हम चाहते हैं कि हम एक नए और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को आगे के लिए तैयार करें। ऋषभ पंत ने अपने आप को टीम में काफी अच्छे से स्थापित कर लिया है। लेकिन हम एक युवा विकेटकीपर को भी मौका देना चाहते हैं और इसकी वजह यह बिलकुल भी नहीं है कि मैं साहा के योगदान को भूल गया हूं।

गांगुली पर भी साधा था निशाना (Dravid On Wriddhiman Saha)

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ने राहुल द्रविड़ के साथ-साथ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर भी निशाना साधा था। साहा ने बताया था कि सौरव गांगुली ने उन्हें इस बात का पूरा आश्वासन दिलाया था कि उन्हें भारत कि टीम में अपनी जगह को लेकर किसी भी प्रकार कि चिंता नहीं होनी चाहिए। आप भारत कि टेस्ट टीम के एक महत्वपूर्व सदस्य हैं।

लेकिन अब साहा भारत की टेस्ट टीम से ड्राप हो गए हैं। उस समय साहा बोर्ड अध्यक्ष की इस बात से काफी खुश थे। लेकिन साहा ने टीम से ड्राप होने के बाद कहा की अब मुझे ये बात बिलकुल भी समझ नहीं आ रही कि सबकुछ इतनी जल्दी बदल कैसे गया। मेरे साथ बोर्ड अध्यक्ष ने जूठा वादा किया था।

Dravid On Wriddhiman Saha

Also Read : IND vs WI 3rd T20I Result: भारत ने वनडे सीरीज के बाद टी-20 सीरीज में भी किया वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

यात्रा के दौरान भारतीय टीम ऑलराउंडर दीपक चाहर सहित कुछ खिलाड़ियों का खोया सामान

(नई दिल्ली): भारतीय ऑलराउंडर दीपक चाहर सहित टीम इंडिया...