Friday, February 3, 2023

भारत और इंग्लैंड के बीच 3 टी20 सीरीज का अंतिम मुकाबला आज, क्या कलीन स्वीप कर पाएगी भारतीय टीम?

इंडिया न्यूज़, ENG vs IND 3rd T20 Match At 7 o’clock : आज (10 जुलाई) इंग्लैंड और भारत के बीच 3 टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम के मैदान में खेला जाएगा। अब तक के 2 मुकाबलों में भारतीय टीम के द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन किया गया था। दोनों मुकाबलों में भारतीय टीम ने जीत हासिल कर इस सीरीज को भी जीत लिया है। आज भी भारतीय टीम से यही उम्मीद रहेगी की वह इस मुकाबले को भी जीत कर कलीन स्वीप करे। वहीं इंग्लैंड की टीम की यह कोशिश रहेगी की इस मुकाबले को जीत कर कलीन स्वीप से बचा जाए।

आज का मुकाबला हो सकता है बेहद रोमांचक

आज के इस मुकाबले में भारतीय टीम पावरप्ले के दौरान आक्रामक बल्लेबाजी करने पर ज्यादा सोचेगी और इंग्लैंड के गेंदबाजों पर दबाव बनाने का पूरा प्रयास करेगी। वहीं इंग्लैंड के गेंदबाज आज जल्द से जल्द विकेट चटका कर टीम को कम के स्कोर पर रोकना चाहेगी। इन तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही मामलों में मजबुत दिखाई दी है ऐसे में इंग्लैंड की टीम के सामने चुनौती होगी की यह मुकाबला जीता जाए। हालांकी इस सीरीज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने वेहद निराश किया है। इस आधार पर कहा जा सकता है की आज का मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक हो सकता है।

कैसी है ट्रेंट ब्रिज मैदान की पिच

ENG vs IND 3rd T20 Match

आज जिस मैदान पर मुकाबला होने जा रहा है उस मैदान की पिच पर उछाल देखने को मिल सकता है। जिस भी टीम का कप्तान टॉस जीतेगा वह पहले गेंदबाजी का निर्णय ले सकता है। वहीं दूसरी तरफ जो भी टीम पहले बल्लेबाजी करेगी वह 180+ का स्कोर बनाने के बारे में सोचेगी। इस पिच पर तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

ENG vs IND 3rd T20 Match

इंग्लैंड : जेसन रॉय, जोस बटलर (कप्तान), डेविड मलान, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, हैरी ब्रूक, सैम करन, क्रिस जॉर्डन, मैट पार्किंसन, डेविड विली, रिचर्ड ग्लीसन।

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), दीपक हुड्डा, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल।

Read More : विराट कोहली को जल्द लौटना होगा फॉर्म में नहीं तो हो सकते है टीम से बाहर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related