Sunday, January 29, 2023

इंग्लैंड का स्कोर 20 ओवरों के बाद 91-4

इंडिया न्यूज़, England Team Score after 20 overs : भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को वनडे सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के द्वारा जसप्रीत को आराम देकर उनके स्थान पर मोहम्मद सिराज को मौका दिया है। दर्शको के लिए आज का मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहने वाला है क्योंकि इस मुकाबले से 3 वनडे सीरीज का विजेता सामने निकल कर आएगा। कई दिग्गजों ने यह भी अनुमान लगाया है की इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत हो सकती है। आपको बता दें की इस सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है।

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का लिया था फैसला

England Team Score after 20 overs

आज के इस मुकाबले 3:00 बजे टॉस किया गया तो टॉस का सिक्का भारतीय टीम के पक्ष में आकर गिरा। भारतीय टीम के कप्तान ने टॉस पर कब्जा कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। रोहित का कहना है ेकि इस मुकाबले को हम जीतना ही चाहेंगे।

20 ओवर के बाद इंग्लैंड टीम का स्कोर 91-4

इंग्लैंड की टीम की तरफ से पारी की शुरूआत जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने की। लेकिन जॉनी बेयरस्टो मोहम्मद सिराज की गेंद पर बिना कोई रन बनाए आउट हो गए। उनके बाद रॉय का साथ देने आए जो रूट भी अपनी पारी की पहली गेंद खेलकर आउट होकर पेविलियन लौट गए। उनके बाद बेन स्टोकस ने जेसन रॉय का साथ दिया लेकिन वह ज्याद देर तक पिच पर नहीं टिक पाए। और हार्दिक की गेंद पर आउट हो गए। इस तरह मोहम्मद सिराज ने भारतीय टीम को गेंदबाजी के रूप में अच्छी शुरूआत दिलाई और शुरूआत में ही दो विकेट चटकाए।

उनके बाद हार्दिक पांड़या ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए जेसन रॉय और बेन स्टोकस का विकेट चटकाया। इस तरह से हार्दिक ने अपने खाते में 2 जोड़े। अभी इंग्लैंड की पारी को जोस बटलर और मोइन अली संभाल रहे है। जोस बटलर 24 गेंदे खेलकर 18 रन बनाकर पिच पर मौजुद है और मोइन अली 20 गेंदो का सामना करते हुए 5 रन बनाकर खेल रहे है। 20 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 91-4 है।

Read More : कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले हरियाणा के बॉक्सर सुमित से फोन पर बात करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related