Friday, February 3, 2023

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मॉर्गन दोबारा क्रिकेट खेलते दिखेंगे मैदान में, कहा इस बात को लेकर मैं बहुत उत्साहित

इंडिया न्यूज़, Eoin Morgan Will Play Cricket Again In league of legends : कुछ ही समय पहले रिटायर्ड हुए और 2019 विश्व कप में जीत हासिल करने वाले इंग्लैंड के पूर्व कैप्टन इयोन मॉर्गन ने दोबारा से क्रिकेट खेलने की रूचि जताई है। वह फिर से क्रिकेट के मैदान में खेलते हुए दिखाई देंगे। इयोन मॉर्गन ने घोषणा की है। वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आगामी सीजन 2 में खेलने की दिलचस्पी दिखाई है। आपको बता दें की हाल ही में और भी कई दिग्गज खिलाड़ियों ने इस लीग में की घोषणा की है उनमें सहवाग, पठान बंधु, ब्रेट ली, मुरलीधरन और कई अन्य क्रिकेट सितारे लीग में शामिल हुए।

सितंबर में खेला जाएगा लीजेंड्स क्रिकेट लीग

Eoin Morgan Will Play Cricket Again

आपको बता दें की लीजेंड्स लीग की शुरूआत सितंबर में होनी है। इस लीग में इयोन मॉर्गन ने खेलने को लेकर पुष्टि की है। इंग्लैंड की टीम ने 2019 के विश्व कप का खिताब जीता था इस समय टीम की कप्तानी इयोन मॉर्गन ही कर रहे थे। इयोन मॉर्गन ऐसे खिलाड़ी है जो दो अलग-अलग देशों के लिए खेलते हुए अंतरराष्टÑीय शतक लगा चुके है। इनका जन्म भले ही आयरलैंड में हुआ हो लेकिन वह इंग्लैंड के लिए बतौर कप्तान के रूप में खेल चुके है। लेकिन इयोन मॉर्गन का ऐसा समय आया की वह लगातार खेलते रहे और उनके बल्ले से बड़ी पारीयां नहीं निकली तो उन्होंने संन्यास लेने का निर्णय ले लिया था।

इस लीग को लेकर मैं बहुत उत्साहित हुं : इयोन मॉर्गन

Eoin Morgan Will Play Cricket Again

सितंबर में होने वाली इस लीग को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तना इयोन मॉर्गन ने कहा है की मैं इस लीग में खेलने को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा की मैं इस सीजन 2 में खेलने के लिए बहुत ही उत्साहित हो रहा हूं। इस टूनार्मेंट का आयोजन करने वाले सीईओ ने भी मॉर्गन के आने को लेकर स्वागत किया।

Read More : भारतीय टीम ने 10 विकेट से जीता पहला वनडे मुकाबला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related