Saturday, July 2, 2022

Gautam Gambhir Corona Positive गौतम गंभीर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी इस बात की जानकारी

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Gautam Gambhir Corona Positive: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज़ और भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद गौतम गंभीर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने ट्विटर के सोशल मीडिया हैंडल के जरिये इस बात की जानकारी दी।

गौतम ने ट्वीट करते हुए लिखा की मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए थे, जिसके बाद मैंने कोरोना टेस्ट कराया। इसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आये सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है और अपने आप को आइसोलेशन में रखने को कहा।

नई टीम के हैं मेंटर (Gautam Gambhir Corona Positive)

इससे पहले गौतम गंभीर को इस साल आईपीएल में भाग लेने वाली नई टीम लखनऊ सुपर जॉइंट्स का मेंटर भी चुना गया था। जिसके चलते वें पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में थे। आईपीएल में पहली बार हिस्सा ले रही लखनऊ की टीम ने सोमवार को ही अपने आधिकारिक नाम का ऐलान किया था।

संजीव गोयनका द्वारा खरीदी गयी लखनऊ की टीम का नाम लखनऊ सुपर जायंट्स रखा गया है। लखनऊ की यह टीम आज तक के आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी टीम भी है। गौतम गंभीर लगातार पिछले कुछ दिनों से टीम के नाम को लेकर इंटरव्यू दे रहे थे।

लखनऊ के 3 रीटेनेड खिलाड़ी (Gautam Gambhir Corona Positive)

लखनऊ की टीम ने आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले अपने 3 खिलाड़ियों को रीटेन किया था। इस टीम ने केएल राहुल, मार्कस स्टोनिस और रवि बिश्नोई को अपने साथ जोड़ा है। लखनऊ की टीम ने केएल राहुल को 17 करोड़ रूपए देकर मार्कस स्टोइनिस को 9.2 करोड़ रूपए देकर और रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रूपए देकर अपनी टीम में शामिल किया हैं। लखनऊ सुपर जॉइंट्स की टीम ने केएल राहुल को अपनी टीम का कप्तान भी बनाया है।

अहमदाबाद भी खरीद चुकी है 3 खिलाड़ी (Gautam Gambhir Corona Positive)

अहमदाबाद की टीम ने अपने 3 खिलाडियों के नाम पहले ही दे दिए थे। अहमदाबाद की टीम ने हार्दिक पंड्या और राशिद खान को 15-15 करोड़ रुपए देकर और शुभमन गिल को 7 करोड़ रूपए देकर टीम में शामिल किया है। अहमदाबाद की टीम ने हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान भी बनाया है। लेकिन इस टीम ने अभी तक अपने आधिकारिक नाम की घोषणा नहीं की है।

10 टीमें होंगी लीग का हिस्सा (Gautam Gambhir Corona Positive)

इस बार आईपीएल के 15वें सीजन में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें हिस्सा लेने वाली है। इस बार अहमदाबाद और लखनऊ की दो टीमों को आईपीएल से जोड़ा गया है। बीसीसीआई 2021 के आईपीएल में ही इस दोनों टीमों कों आईपीएल में लाना चाहती थी।

लेकिन कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए उस समय इन दोनों ही टीमों को आईपीएल में नहीं लाया गया और इन दोनों टीमों को 2022 में लाने की बात की गई।

Gautam Gambhir Corona Positive

Also Read : Shane Warne On Virat Kohli ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने टेस्ट क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए विराट कोहली का धन्यवाद किया

Also Read : Indian Premier League 2022 लखनऊ की टीम ने की अपने आधिकारिक नाम की घोषणा

Also Read : ICC Test Player Of The Year 2021 इंग्लिश कप्तान जो रुट को चुना गया साल 2021 का सर्वश्रेष्ठ टेस्ट खिलाड़ी

Connect With Us: Twitter Facebook

Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 1...