Monday, January 30, 2023

Glenn Maxwell Refused to go on Pakistan Tour: पाकिस्तान के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने जाने से किया इनकार

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Glenn Maxwell Refused to go on Pakistan Tour: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia cricket team) 2022 में यानि अगले साल मार्च और अप्रैल में पाकिस्तान (Pakistan) के दौरे पर जाने वाली है। ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने जाएगी। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में सीरीज खेली जानी है। इस दौरे पर आस्ट्रेलिया टीम को 7 मैच खेलने है। जिसमें से तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच है, और केवल एक ही टी20 मैच खेला जाना है।

Champion Trophy In Pakistan 2025 चैम्पियन ट्राफी पाकिस्तान में, भारत के खेलने पर सस्पेंस

लेकिन अब पाकिस्तान दौरे पर कंगारू टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने जाने से मना कर दिया है। मैक्सवेल ने पिछले साल मार्च में भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनि रमन के साथ सगाई की थी और वो दोनों अब अगले साल शादी करना चाहते हैं। इसकी वजह से ही उन्होंने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है।

पाकिस्तान दौरे के बारे में मैक्सवेल ने दिया बयान Glenn Maxwell Refused to go on Pakistan Tour

स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने पाकिस्तान दौरे के बारे में बात करते हुए कहा कि ये काफी अच्छा है कि “ऑस्ट्रेलिया लंबे समय के बाद पाकिस्तान दौरे पर जा रही है। हम आखिरी बार पाकिस्तान के दौर पर साल 1998 में गए थे। मैं इस दौरे पर जाऊंगा या नहीं ये अभी कुछ भी साफ नहीं है क्योंकि उस दौरान मेरी शादी होनी है। अब मेरी मंगेतर तय करेंगी कि मुझे जाना है या नहीं।”

Ashes ENG vs AUS 3rd Test Day 2 End तीसरे मैच में भी जीत की ओर अग्रसर आस्ट्रेलिया, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड का स्कोर 31/4

मैक्सवेल से पूछा गया कि क्या उनकी मंगेतर शादी को स्थगित कर सकती हैं तो इसके बारे में उन्होंने कहा कि “अब कोई चांस नहीं है क्योंकि हम पहले ही दो बार इसे स्थानांतरित कर चुके हैं और मुझे लगता है कि अगले साल ये शादी होगी।”

कीवी टीम ने पाकिस्तान दौरा किया था रद्द Glenn Maxwell Refused to go on Pakistan Tour

इसी साल सितंबर में न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर गई थी, लेकिन पहले वनडे मुकाबले से ठीक एक घंटे पहले ही न्यूजीलैंड टीम ने सुरक्षा का हवाला देते हुए दौरा रद्द कर दिया था और वापस आ गई थी। ऑस्ट्रेलिया टीम का पाकिस्तान दौरा वहां के क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी उम्मीद है। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरूआत 3 मार्च से होगी और वनडे सीरीज की शुरूआत 29 मार्च से होनी है।

Read More: England Tour of Pakistan In 2022: इंग्लैंड 2022 में करेगा पाकिस्तान दौरा, 5 की जगह खेले जाएगें 7 टी20 मैच

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done. Sports Enthusiast by Profession

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related