Friday, February 3, 2023

ग्रीम स्वान ने आलराउंडर हार्दिक पांड्या की पारी की जमकर की तारीफ

इंडिया न्यूज़, Graeme Swann heaps praise on Pandya for better inning : इंग्लैंड के विरूद्ध भारतीय टीम ने टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में 50 रनों से जीत हासिल की। इस जीत में आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अहम योगदान निभाया। पांड्या ने पहले टी20 मुकाबले में धुआंधार पारी खेली। इसी पारी को लेकर पूर्व स्पिनर गेंदबाज ग्रीम स्वान ने अपना बयान जाहिर किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा की सुर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा के आउट होने के बाद भी स्कोरबोर्ड को नहीं रूकने दिया यह तारीफ के काबिल है।

पांड्या ने खेली धुआंधार पारी

Graeme Swann heaps praise on Pandya

भारतीय ने पहले टी20 मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को करारी हार का स्वाद चखाया। जिसमें पूरी टीम ने भरपूर योगदान दिया। वहीं इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने 33 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन बनाए और उन्होंने अपना टी20 का सर्वाधिक स्कोर भी बनाया। पांड्या ने मैदान पर आने के थोड़ी देर के बाद ही अपने बल्ले से जलवे विखेरने शुरू कर दिए और दमदार शॉर्टस भी लगाए। जिस तरह से उन्होंने आइपीएल 2022 में में खेला उसी तरह से उन्होंने उस फॉर्म को जारी रखा।

ग्रीम स्वान ने कहा की मैं पांड्या से प्रभावित हुं

Graeme Swann heaps praise on Pandya

स्पोर्ट्स वेबसाइट पर इंटरव्यु के दौरान ग्रीम स्वान से सवाल किया गया की हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को लेकर उनका क्या कहना है? उन्होंने जवाब देते हुए कहा की मुझे नहीं लगता की पांड्या ने पहले जैसे खेले है क्योंकि वह पहले क्रिज पर जमने के लिए समय लेते थे लेकिन इस मुकाबले मे उन्होंने दीपक हुड्डा और सुर्यकुमार के पेविलियन जाने के बाद ताबड़तोड प्रदर्शन किया। और तेजी से पारी को आगे बढ़ाया इससे मैं बहुत प्रभावित हुआ हुं। बाद में ग्रीम स्वान ने कहा की कई बार टीमों को तेज शुरूआत तो मिल जाती है लेकिन वह इसको बरकरार नहीं रख पाते लेकिन हार्दिक पांड्या ने यह कर दिखाया।

मैच के दौरान बनाया यह रिकॉर्ड

इंग्लैंड के विरूद्ध खेलते हुए हार्दिक पांड्या ने अपना टी20 का 51 रनों का सर्वाधिक स्कोर भी बनाया इसके साथ ही उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 4 विकट भी चटकाए जिसके साथ है अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है। क्योकि यह कारनामा भारत में किसी खिलाड़ी ने नही किया है की एक साथ अर्धशतक लगाना और साथ में 4 विकेट चटकाना। हालांकि इससे पहले युवराज ने अर्धशतक और 3 विकटे जरूर चटकाई थी।

Read More : नंबर एक भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना के साथ स्पेशल इंटरव्यू

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related