Saturday, July 2, 2022

Harbhajan Singh Statement क्या पुजारा-रहाणे को मिलेगा श्री-लंका के खिलाफ घरेलु सीरीज में मौका? इस पूर्व खिलाडी ने दिया जवाब

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Harbhajan Singh Statement : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में भारत को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। सेंचूरियन में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच को भारत ने 113 रनों से जीतकर सीरीज की अच्छी शुरुआत की। लेकिन भारतीय टीम उस मूमेंटम को बरक़रार नहीं रख पाई और बाकी के दोनों मैचों में उसे शर्मनाक हार झेलनी पड़ा।

पुजारा-रहाणे हो सकते हैं बाहर (Harbhajan Singh Statement)

हरभजन सिंह ने कहा की सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि रहाणे और पुजारा ने जिस तरह से प्रदर्शन किया, उसने वास्तव में अय्यर और सूर्यकुमार के लिए दरवाजे खोल दिए हैं। हरभजन ने अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

पुजारा-रहाणे को लेकर भज्जी का मानना है कि टीम में जगह बनाए रखना उनके लिए काफी कठिन होगा। रहाणे और पुजारा ने जोहानिसबर्ग में 50 रनों की पारी खेली, लेकिन सीनियर्स से इससे कहीं ज्यादा उम्मीदें की जाती है। उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं और मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि यहां से आगे का रास्ता उनके लिए मुश्किल होगा।

इसके साथ ही, हरभजन ने शानदार प्रदर्शन के लिए साउथ अफ्रीकी टीम की भी सराहना की। हरभजन ने बताया कि उनके बल्लेबाजी क्रम में कोई बड़ा नाम नहीं था, लेकिन फिर भी वे भारत जैसी टीम को हराने में कामयाब रहे, जो काफी सराहनीय है।

मयंक ने नहीं उठाया मौके का फायदा (Harbhajan Singh Statement)

हरभजन सिंह का मानना है की मयंक अग्रवाल को इस सीरीज के तीनों टेस्ट मैचों में खेलने का मौका मिला, लेकिन वें इस मौका का फायदा नहीं उठा सके। उन्होंने मयंक की जगह दो नए ओपनिंग बल्लेबाज़ों के विकल्प भी दिए जिन्हें भारत की टीम में मयंक की जगह मौका दिया जाना चाहिए।

मयंक सेंचूरियन टेस्ट की पहली पारी को छोड़कर इस सीरीज में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्होंने इस सीरीज में तीन टेस्ट मैचों की छह पारिओं में 22.50 की औसत से महज 135 रन बनाए थे। मयंक की जगह शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ को अगली सीरीज में मौका दिया जाना चाहिए।

Harbhajan Singh Statement

Also Read : Virat Kohli Test Captaincy विराट और बीसीसीआई के बीच का विवाद तो नहीं है विराट के कप्तानी छोड़ने की वजह?

Connect With Us: Twitter Facebook

Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 2 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 2 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 2...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...