Wednesday, February 1, 2023

Howzat Legends League 2022 लेजेंड्स लीग में ब्रेट ली का जलवा, आखिरी ओवर में डिफेंड किये 8 रन

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Howzat Legends League 2022: ओमान में खेली जा रही Howzat Legends T20 League में एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने अपना जलवा दिखाया। उन्होंने वर्ल्ड जायंट्स की टीम की तरफ से खेलते हुए इंडियन महाराजा के खिलाफ हुए मैच के दौरान अपने आखिरी ओवर में मात्र 8 रन डिफेंड करके अपनी टीम को 5 रनों से जीत दिला दी।

उन्होंने इस मैच के आखिरी ओवर में सिर्फ 2 रन दिए और 2 विकेट भी निकाले। उन्होंने वर्ल्ड जायंट्स को इस मैच में जीता कर इस लीग के फाइनल में पहुंचा दिया। वर्ल्ड जायंट्स 29 जनवरी को एशिया लॉयन्स के खिलाफ फाइनल खेलेगी।

ब्रेट ली ने पलटा मैच (Howzat Legends League 2022)

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी वर्ल्ड जायंट्स की टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 228 रन बनाए। वर्ल्ड जायंट्स की तरफ से फिल मस्टर्ड ने 57 और हर्शल गिब्स ने 89 रनों की अर्धशतकीय परियां खेली। इन दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी हुई।

इसके बाद केविन ओब्रायन ने 14 गेदों में 34 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल कर वर्ल्ड जायंट्स की टीम को 200 के पार पहुंचा दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे इंडियन महाराजास के बल्लेबाज़ों ने इस स्कोर को चेस करने की पूरी कोशिश की। ओपनर नमन ओझा ने 8 चौके और 7 छक्के जड़कर 95 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

इसके बाद दोनों पठान बंधुंओं ने मिलकर पारी में 11 छक्के जड़े। जिसमें युसूफ पठान ने 5 छक्कों की मदद से 45 रन बनाये और इरफ़ान पठान ने 6 छक्कों की मदद से 56 रनों की पारी खेली। लेकिन ब्रेट की धारदार गेंदबाज़ी ने पूरा मैच पलट दिया और इंडियन महाराजा को आखिरी ओवर में 8 रन भी नहीं बनाने दिए।

Howzat Legends League 2022

Also Read : Ravi Bishnoi Selection रवि बिश्नोई की बदली किस्मत, 2022 में पहले लखनऊ ने किया रीटेन और अब भारत की टीम में भी हुआ चयन

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related