Wednesday, February 1, 2023

IND vs BAN: वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, यहां देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग- 11

IND vs BAN: भारतीय टीम बांग्लादेश पहुंच चुकी है आज यानी 4 दिसंबर से भारतीय टीम को यहां तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। आज ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में इस सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीम ने इस मुकाबले के लिए जमकर तैयारियां की है। ऐसे में आइए जानते हैं मैच से ठीक पहले दोनों टीम की संभावित प्लेइंग 11 के बारे में।

टीम की कप्तानी करेंगे लिटन दास

बांग्लादेश के वनडे कप्तान तमीम इकबाल की जांघ में चोट लगने के कारण वह भारत के खिलाफ खेली जा रही इस वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं। वनडे सीरीज में अब उनकी जगह पर विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास कप्तानी करेंगे। वह बांग्लादेश के लिए वनडे में 15वें कप्तान बनेंगे। जानकारी दे दें की लिटन दास ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू भारत के खिला पानी गर्मफ ही किया था। वहीं T20 वर्ल्ड कप 2022 में विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास ने भारत के खिलाफ ही विस्फोटक बल्लेबाजी भी की थी।

मुकाबले के दौरान मौसम का हाल

बता दें कि भारत बनाम बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का आज रविवार को पहला मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। मौसम विभाग ने इस मैच को लेकर फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। मौसम विभाग ने बताया है कि ढाका में मुकाबले के दौरान बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। आज ढाका में लगभग 29 डिग्री तापमान रह सकता है जो कि एक मजेदार खेल के लिए बिल्कुल ठीक है।

टीम इंडिया की पॉसिबल प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, कुलदीप सेन, दीपक चाहर और मोहम्मद सिराज।

बांग्लादेश की पॉसिबल प्लेइंग 11

लिटन दास (कप्तान और विकेटकीपर), यासिर अली, आसिफ हुसैन, नजमुल हुसैन शांति, महामुद्दुलाह रियाद, नामस अहमद, शाकिब अल हसन, इबादत हुसैन, मेहदी हसन और मुस्तिफिजुर रहमान। 

Also Read: यात्रा के दौरान भारतीय टीम ऑलराउंडर दीपक चाहर सहित कुछ खिलाड़ियों का खोया सामान

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related