Wednesday, November 30, 2022

IND vs BAN ODI: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने की16 सदस्यीय टीम का एलान,यह खिलाड़ी नहीं होंगे टीम का हिस्सा

अगले महीने भारत बांग्लादेश के दौरे पर जाने वाली है। भारत के खिलाफ मैचों की वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने 16 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। तमीम इकबाल वनडे सीरीज में बांग्लादेश की टीम की कमान संभालेंगे। वहीं, वनडे टीम में दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की वापसी हुई है। वह इस साल जुलाई-अगस्त से वनडे मैच नहीं खेल रहे थे।

यह खिलाड़ी टीम से बाहर

भारत के खिलाफ सीरीज के लिए चुनी गई टीम में मोसद्दक हुसैन, शोरिफुल इस्लाम और ताइजुल इस्लाम को नहीं चुना गया है। टी20 में खराब फॉर्म की वजह से मोसद्दक को वनडे टीम में जगह नहीं दी गई है। हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कप में 26 साल के मोसद्दक ने पांच मैचों में 38 रन बनाए थे। उनका औसत 9.50 का रहा था।

यह खिलाड़ी टीम में शामिल

तेज गेंदबाज इबादत हुसैन, जिन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी वनडे के लिए टीम में शामिल किया गया था, उन्हें स्क्वॉड में बरकरार रखा गया है। वहीं, बांग्लादेश क्रिकेट लीग मे शानदार प्रदर्शन करने वाले यासिर अली वनडे टीम में जगह बना पाने में कामयाब हुए हैं।

टीम : तमीम इकबाल (कप्तान), लिटन दास, एनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, अफीफ हुसैन, यासिर अली, मेहदी हसन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्किन अहमद, हसन महमूद, इबादत हुसैन, नसम अहमद, महमूद उल्लाह, नजमुल हुसैन शंटो और नुरुल हसन सोहन।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related