Monday, November 28, 2022

भारत और इंग्लैंड के बीच कल खेला जाएगा 5वां टेस्ट मैच, रोहित का खेलना तय नहीं

इंडिया न्यूज़, IND vs ENG 5th Test Match Tomorrow Held In Edgbaston : कल (1 जुलाई) से भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले के बाद से इस पांच टेस्ट मैचों की श्रृखंला की विजेता टीम सामने आ जाएगी। आपको याद दिला दे की यह मैच पिछले साल के इंग्लैंड दौरे का पांचवां टेस्ट मैच है, जो कोरोना महामारी के कारण से रद्द कर दिया गया था। जिसे अब दोबारा से आयोजित करवाया जा रहा है। इंडिया टीम इस मैच को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रही है। इस मैच से पहले टीम ने रनिंग, फील्डिंग, बल्लेबाजी और गेंदबाजी सभी विभागों में जमकर पसीना बहा रही है।

भारतीय टीम को सीरीज को जीतने के लिए ड्रा करवाना होगा

IND vs ENG 5th Test Match Tomorrow

भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से पहले से ही आगे है वहीं इस मैच में भारतीय टीम जीत दर्ज करती है या ड्रा करती है तो इस सीरीज को भारतीय टीम जीत लेगी। इस सीरीज को बचाने के लिए इंग्लैंड टीम जी जान से कोशिश करेगी की इस सीरीज को हर हाल में बचाया जाए।

रोहित का कल के मैच में खेलना तय नहीं

IND vs ENG 5th Test Match Tomorrow

एजबेस्टन टेस्ट भारतीय समय के अनुसार दोपहर को 3:00 बजे से आरंभ किया जाएगा जिसमें अभी ज्यादा समय भी नहीं बचा है। लेकिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अभी तक सामने नहीं आए है। बुधवार का उनका कोरोना का टेस्ट किया गया था जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उसके बाद से उन्हें आइसोलेशन कर दिया गया था। अभी तक यह साफ नहीं हुआ है की कल के मैच में रोहित शर्मा खेल पाएंगे या नहीं ।

Read More : इंडियन स्पोर्ट्स फैन का हिस्सा होना सम्मान की बात : कार्तिकेय शर्मा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related