Monday, November 28, 2022

IND vs ENG U19 World Cup Final Update: रवि कुमार ने चटकाए 2 विकेट, बैथेल और प्रेस्ट को भेजा पवेलियन

IND vs ENG U19 World Cup Final Update

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
IND vs ENG U19 World Cup Final Update: आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2022 (Under-19 World Cup Final 2022) का फाइनल भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम एटिंगा में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत के तेज गेंदबाज रवि कुमार ने टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाते हुए इंग्लैंड के दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया है। उन्होंने दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद बैथेल को एलबीडब्ल्यू आउट किया। बैथेल 5 गेंदों में 2 रन बनाकर वापस लौटे। अपने अगले ओवर में उन्होंने टॉम प्रेस्ट को बिना खाता खोले क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में भारत जिस अंदाज से खेल रहा है उससे लग रहा है की इस बार भी वर्ल्ड की ट्रॉफी भारत ही जीतेगा। दूसरी ओर बात करें इंग्लैंड की तो यह टीम भी कमाल की फॉर्म में नजर आ रही है। जिससे आज का मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है। इंग्लैंड ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का ख़िताब 1998 में जीता था।

सलामी बल्लेबाजों से उम्मीद

सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज अंगकृिश रघुवंशी और हरनूर सिंह चल नहीं सके थे। फाइनल में इन दोनों खिलाड़ियों से ज्यादा उम्मीद होगी। सेमीफाइनल में टीम इंडिया के कप्तान यश धुल और रशीद ने पारी को जिस तरह से संभाला वहीं पारी दर्शक आज भी देखना चाहेंगे।

IND vs ENG U19 World Cup Final

भारत की गेंदबाजी भी प्रशंसनीय

वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। राजवर्धन हंगरगेकर और रवि कुमार ने विरोधी टीमों के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है। विक्की ओस्तवाल ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से उनका साथ निभाया। ओस्तवाल ने अब तक 10.75 की शानदार औसत से 12 विकेट लिए हैं।

IND vs ENG U19 World Cup Final

India Playing XI
अंगक्रिश रघुवंशी, हरनूर सिंह, शेख रशीद, यश धुल (कप्तान), निशांत सिंधु, राज बावा, कौशल तांबे, दिनेश बाना (विकेटकीपर), राजवर्धन हंगरगेकर, विक्की ओस्तवाल, रवि कुमार।

England Playing XI
जॉर्ज थॉमस, जैकब बेथेल, टॉम प्रेस्ट (कप्तान), जेम्स रेव, विलियम लक्सटन, जॉर्ज बेल, रेहान अहमद, एलेक्स हॉर्टन (विकेटकीपर), जेम्स सेल्स, थॉमस एस्पिनवाल, जोशुआ बॉयडेन।

Read More : IND vs ENG U19WC Final 2022 भारत और इंग्लैंड के बीच महामुकाबला आज, 5वीं बार ट्रॉफी जीतने पर होंगी भारत की निगाहें

Also Read : Virat Kohli Records 2022 सचिन के एक और रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब विराट, भारत में 5 हजार रन बनाने से महज 6 रन दूर

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done. Sports Enthusiast by Profession

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related