Sunday, August 14, 2022

इंडिया टीम और आयरलैंड के 26 जून को होने मैच की संभावित प्लेइंग XI

इंडिया न्यूज़, IND vs IRE 1st Match Playing XI : भारतीय टीम कल से (26 जून) से आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगी। वहीं इस सीरीज का दूसरा मुकाबला 28 जून को खेला जाएगा। जिसके लिए टीम इंडिया आयरलैंड के डबलिन पहुंच चुुकी है। आपको बता दें की इस सीरीज के दोनों ही मुकाबले डबलिन के कासल एवेन्यू स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं इस सीरीज में कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया है। और इस दौरे के हेड कोच नेशनल क्रिकेट एकेडमी के चीफ वीवीएस लक्ष्मण को बनाया गया है।

आपको बता दें की इस समय भारतीय टीम के सिनियर प्लेयर इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले 5वें टेस्ट की तैयारी कर रहे है। जो 1 जुलाई से खेला जाएगा। और हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई 5 टी20 सीरीज में खेलने वाले ज्यादातर प्लेयर इस सीरीज में दिखाई नहीं देंगे क्योंकि उन खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में हिस्सा बनाया गया है।

कोच के सामने प्लेइंग XI को लेकर चुनौती

IND vs IRE 1st Match Tomorrow

इस सीरीज में पंत और श्रेयस अय्यर के स्थान पर राहुल त्रिपाठी और संजू सैमसन को खेलने का मौका दिया गया है। इस समय टीम इंडिया दो भागों में खेल रही है एक इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा आयरलैंड के खिलाफ। ऐसे में भारतीय टीम के कोच के सामने बड़ी चुनौती होगी की वह प्लेइंग-11 को कैसे चुने। पंत की जगह संजू सैमसन और श्रेयस के स्थान पर सूर्यकुमार यादव का प्लेइंग-11 में आना लगभग तय माना जा रहा है।

ऋतुराज के स्थान पर राहुल त्रिपाठी को मिल सकता है मौका

वहीं टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी की बात करे तो आयरलैंड के खिलाफ हमें ओपनर के तौर पर राहुल त्रिपाठी और उनके साथ ईशान किशन देखने को मिल सकते है। क्योंकि ऋतुराज गायकवाड़ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच पारियों में एक ही हाफ सेंचुरी ही लगा सके थे। वहीं मध्य क्रम की जिम्मेदारी सूर्यकुमार सैमसन और दिनेश कार्तिक पर होगी।

प्लेइंग XI में उमरान मलिक को मिल सकता है मौका

अबकी बार स्पीड से गेंदबाजी करने वाले उमरान मलिक को आयरलैंड के खिलाफ प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है। टीम मैनेजमेंट और कोच लक्ष्मण भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और उमरान मलिक पर भरोसा जता सकते हैं। वहीं, स्पिन गेंदबाजी की जिम्मेदारी युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल के कंधो पर होगी।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI

ईशान किशन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन/दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार(उपकप्तान), युजवेन्द्र चहल, आवेश खान और उमरान मलिक।

Read More : Garena Free Fire Max Redeem Code Today 24 June 2022

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 14 August 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 14 August 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 14...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 13 August 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 13 August 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 13...