Monday, January 30, 2023

IND vs SA 1st test day 1 end: केएल राहुल के शतक के दम पर पहले दिन भारतीय टीम मजबूत स्थिति में, 3 विकेट के नुकसान पर बनाए 272 रन

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
IND vs SA 1st test day 1 end: भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका मिशन रविवार 26 दिसंबर से शुरू हो गया है। 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में सेंचुरियन के मैदान पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहली पारी में खेल के पहले दिन भारत ने केएल राहुल के शतक और मयंक अग्रवाल के अर्धशतक के दम पर 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन बना लिए हैं। क्रीज पर केएल राहुल 122 रन जबकि अजिंक्य रहाणे 40 रन बनाकर नाबाद हैं।

KL Rahul Hits Century in Centurion Test: सेंचुरियन टेस्ट में केएल राहुल ने जड़ा शतक, सीरीज का हुआ शानदार आगाज

भारत के लिए केएल राहुल का शतक IND vs SA 1st test day 1 end

केएल राहुल ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर भारत को अच्छी शुरूआत दिलाते हुए पहले विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी को लुंगी नगीडी ने मयंक को 60 रन के स्कोर पर आउट कर तोड़ा। इसके बाद नगीडी ने पुजारा को बिना खाता खोले ही कीगन पीटरसन के हाथों कैच आउट करवा पवेलियन वापस भेज दिया। कप्तान विराट कोहली को भी नगीडी ने 35 रन के निजी स्कोर पर वियान मुल्डर के हाथों कैच आउट करवा पवेलियन भेजा। इस समय कोहली अच्छी लय में थे लेकिन एक बार फिर से एक बड़ी पारी खेलने से चूक गए।

भारत की प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

साउथ अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन
डीन एल्गर (कप्तान), एडन मार्क्रम, कीगन पीटरसन, रासी वैनडर दुसें, तेंबा बावूमा, क्विंटन डिकाक (विकेटकीपर), वियान मुल्डर, मार्को जैनसन, केशव महाराज, कगिसो रबादा और लुंगी नगीडी।

Read More: Vijay Hazare Trophy 2021-22 Final: वीजेडी मैथड से तमिलनाडु को हरा हिमाचल प्रदेश पहली बार बना चैंनियन, 8 मैच खेलने वाले शुभम अरोड़ा ने जिताया मैच

Connect With Us : Twitter Facebook

- Advertisement -
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done. Sports Enthusiast by Profession

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related