Monday, January 30, 2023

IND vs SA 2nd Test Day 1 Lunch पुजारा-रहाणे फिर नाकाम, लंच तक भारत का स्कोर 53/3

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

IND vs SA 2nd Test Day 1 Lunch : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहान्सबर्ग में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत का स्कोर लंच तक 26 ओवर में 53/3 है। पुजारा और रहाणे ने एक बार फिर निराश किया।

पुजारा 3 रन बनाकर आउट हुए और रहाणे तो अपना खाता भी नहीं खोल सके और अपनी पारी की पहली ही बॉल पर ओलिवियर का शिकार बने। फिलहाल केएल राहुल और हनुमा विहारी क्रीज पर मौजूद हैं।

विराट कोहली चोट के चलते पहले ही इस टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं और उनकी जगह केएल राहुल टीम के कमान संभाल रहे हैं। इस मैच में जसप्रीत बुमराह टीम के उपकप्तान है। केएल राहुल भारत के लिए टेस्ट में कप्तानी करने वाले 34वें खिलाड़ी बने।

ओलिवियर ने पूरे किए 50 टेस्ट विकेट (IND vs SA 2nd Test Day 1 Lunch)

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेन ओलिवियर ने लगातार दो गेंदों पर 2 विकेट लेकर भारत को मुश्किल में डाल दिया है। उन्होंने 24वें ओवर की तीसरी गेंद पर चेतेश्वर पुजारा को पॉइंट पर फील्डिंग कर रहे तेंबा बाउमा के हाथों कैच आउट कराया और अगली ही गेंद पर अजिंक्य रहाणे को गोल्डन डक पर तीसरी स्लिप में कीगन पीटरसन के हाथों कैच आउट कराया।

पुजारा ने पिछली 44 पारियों से कोई भी शतक नहीं लगाया है और रहाणे भी पिछली 24 पारियों से शतक नहीं लगा पाए हैं। अजिंक्य रहाणे टेस्ट क्रिकेट में 10वीं बार शून्य पर आउट हुए। रहाणे को आउट करते ही डेन ओलिवियर ने अपने 50 टेस्ट विकेट भी पूरे कर लिए।

मयंक के रूप में गिरा पहला विकेट (IND vs SA 2nd Test Day 1 Lunch)

टीम इंडिया का पहला विकेट मयंक अग्रवाल के रूप में गिरा। मार्को जेन्सन की अंदर आती हुई गेंद पर मयंक विकेट के पीछे काइल वेरेना को अपना आसान का कैच दे बैठे। मयंक अग्रवाल 37 गेंदों पर 26 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

IND vs SA 2nd Test Day 1 Lunch

Also Read : IND vs SA 2nd Test Toss भारत ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, विराट चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर

Also Read : Mark Boucher Statement डिकॉक के रिटायरमेंट के फैसले पर बोले दक्षिण अफ्रीकी हेड कोच, कहा ये उम्र रिटायरमेंट की नहीं

Also Read : IND vs SA 2nd Test Day 1 जोहानसबर्ग में ही सीरीज जीत पर होगी भारत की नजर

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related