Monday, January 30, 2023

IND vs SA 3rd ODI Weather Update भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे में कैसा रहेगा मौसम का हाल

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IND vs SA 3rd ODI Weather Update: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला आज केपटाउन के नूलैंड्स के मैदान पर खेला जाएगा। भारत की टीम को 19 जनवरी को हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा और 21 जनवरी को सीरीज के दूसरे मैच में भी 7 विकेटों से हार झेलनी पड़ी।

जिसका नतीजा यह निकला की भारत अब टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज भी गवां चूका है। आज इस वनडे सीरीज का आखिरी मैच केपटाउन में खेला जाएगा और इस मैच में भारत अपने सम्मान के लिए खेलेगा। दक्षिण अफ्रीका इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चूका है और इस मैच को जीतकर वह क्लीन स्वीप करना चाहेगा।

आज कैसा रहेगा मौसम (IND vs SA 3rd ODI Weather Update)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले वनडे में बारिश की दूर-दूर तक कोई संभावना नहीं थी। ठीक उसी तरह सीरीज के दूसरे वनडे मैच में भी बारिश की कोई संभावना नहीं थी। ठीक उसी तरह केपटाउन में भी बारिश की कोई संभावना नहीं है। केपटाउन में आज हल्के बादल छाए रहने की उम्मीद है।

केपटाउन में आज हल्की गर्मी होने की भी संभावना है। आज केपटाउन का अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है। पिछले कुछ दिनों से पार्ल में गर्मी में काफी इजाफा हुआ है। आज पार्ल का तापमान 16°C से लेकर 38°C तक जा सकता है। आज पूरे दिन भी गर्मी ज्यादा होगी और स्पिनर्स को मदद मिल सकती है।

अफ्रीका के पास 2-0 की अजेय बढ़त (IND vs SA 3rd ODI Weather Update)

इस वनडे सीरीज के पहले दोनों वनडे मैच जीतकर दक्षिण अफ्रीका ने इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 31 रनों से हराकर सीरीज में बढ़त हांसिल की थी और उसके बाद सीरीज का दूसरा वनडे जीतकर दक्षिण अफ्रीका ने इस सीरीज पर भी कब्ज़ा कर लिया।

अब दक्षिण अफ्रीका की नज़र सीरीज का तीसरा मुकाबला जीतकर क्लीन स्वीप पर होगी। वहीँ दूसरी ओर भारत इस मैच में अपनी लाज बचने के लिए मैदान पर उतरेगी। भारत इस दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज दोनों हार चूका है।

IND vs SA 3rd ODI Weather Update

Also Read : IND vs SA 3rd ODI Updates केपटाउन में लाज बचाने उतरेगा भारत, सूर्या को मिल सकता है मौका

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related