Monday, November 28, 2022

मिशन इंग्लैंड दौरे की जीत की तैयारियों में जुटी टीम इंडिया

इंडिया न्यूज़, India Team Practice session Pics : शनिवार (18 जून) को भारतीय टीम का मिशन इंग्लैंड आरंभ हो गया है। इस दौरे में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करते नजर आएंगे। आज टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर गए हुए सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस करते हुए नजर आए है। आपको बता दें की भारतीय टीम अपना 5वां टेस्ट मुकाबला 1 जुलाई से खेलना आरंभ करेगी। यह मुकाबला 1 जुलाई से 5 जुलाई तक चलेगा। बाकि के 4 टेस्ट मुकाबले पहले ही खेले जा चुके है। यह सीरीज काफी पहले से ही रूकी हुई है जो कोरोना के चलते आगे बढ़ा दी गई थी। इस सीरीज को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दृष्टिकोण से अहम माना जा रहा है।

1 जुलाई से होगी सीरीज की शुरुआत

India Team Practice session

आपको याद दिला दें कि 1 से 5 जुलाई के मध्य खेला जाने वाला यह टेस्ट पांच मैचों की सीरीज का एक हिस्सा है। इस सीरीज में भारतीय टीम 2-1 की बढ़त से आगे चल रही है। हालांकि इस टेस्ट सीरीज में एक टेस्ट ड्रॉ भी हुआ था। और कोरोना के चलते 5 टेस्ट की सीरीज को आगे बढ़ा दिया गया था। जिसे अब दोबारा से आयोजित करवाया जा रहा है।

राहुल की जगह मयंक को मिल सकता है मौका

India Team Practice session

इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम जीत की तैयारियों में जुटी है। दूसरी तरफ मुंबई में भारतीय टीम की तरफ से ओपनिंग करने वाले केएल राहुल फिटनेस टेस्ट दे रहे हैं ताकि वह इंग्लैंड दौरे पर जा सके। आज यह निर्णय लिया जाएगा की उनको इंग्लैंड दौरे पर भेजा जाए या नहीं। यदि वे फिटनेस टेस्ट में पास हो जाते है तो उन्हें इंग्लैंड का टिकट मिलेगा। नहीं, तो मयंक अग्रवाल को मौका दिया जाएगा।

Read More : Garena Free Fire Max Redeem Code Today 18 June 2022

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related