Friday, February 3, 2023

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का निर्णय, रवि बिश्नोई और दीपक हुड्डा को मौका

इंडिया न्यूज़ | India vs Pakistan Toss Update : आज (4 अगस्त) एशिया कप 2022 में दोबार पाकिस्तान और भारत एक दूसरे के खिलाफ मैदान में दिखेंगी। सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में दोनों टीमें मुकाबले को जीतने की पुरी कोशिश करेंगी। दोनों टीमें इस मुकाबले में जीत कर एशिया कप 2022 के चैंपियन बनने की दौड़ में मजबूती कायम करेगी।

आपको बता दें की इस मैच से पहले ही दोनों टीमों को बड़े झटके लग चुके है। जहां भारतीय टीम के आलरांडर खिलाड़ि चोटिल हाने के कारण बाहर हो चुके है। वहीं पाकिस्तान की टीम के तेज गेंदबाज शहनवाज दहानी चोट भी चोटिल होकर एशिया कप से बाहर हो चुके है। लीग स्टेज में जब दोनों टीमें आपस में भिड़ी थी तो आखिरी ओवर तक मुकाबला रोमांचक रहा था। आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या ने छक्का मारकर मैच जीताया था।

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का निर्णय

India vs Pakistan Toss Update

इस महामुकाबले में टॉस का सिक्का उछला तो पाकिस्तान के पक्ष में जाकर गिरा। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। और भारत टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। वहीं भारत के कप्तान रोहित शर्मा से पुछा गया की अगर आप टॉस जीत जाते तो आप क्या फैसला करते ? तो उन्होंने कहा की मैं अगर टॉस जीत जाता तो पहले गेंदबाजी करने का हीं फैसला लेता।

कहा खेला जाएगा मुकाबला
भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का दूसरा मुकाबला दूबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम के 7:30 बजे से आरंभ होगा।

हांगकांग के खिलाफ पाकिस्तान की शानदार जीत

पाकिस्तान की टीम ने हांगकांग के खिलाफ सबसे बड़ी जीत दर्ज कर सुपर-4 के मुकाबले में पहुंची है और पाकिस्तान के हौसले बुलंद हैं। हांगकांग के विरूद्ध मैच में पाकिस्तान ने 155 रनों से जीत दर्ज की थी। उस मुकाबले में मोहम्मद रिजवान और फखर जमां ने अर्धशतक लगाया था। इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें खेलेगी तो एक रोमांचक मैच देखने को नहीं मिलेगा।

कहां देख सकते है मैच

आप भारत और पाकिस्तान के इस मुकाबले को लाइव डिजनी पल्स हॉटस्टार पर देख सकते है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

IND vs PAK

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, हार्दिक पंड्या, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

पाकिस्तान : बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हारिस रउफ, मोहम्मद हसनैन और नसीम शाह।

Read More : इस्लामिक देश कतर ने फीफा वर्ल्ड कप में शराब बेचने पर लगाई मुहर

Also Read : घुटने में चोट लगने के कारण रविंद्र जडेजा हुए टीम से बाहर, अक्षर पटेल को मिला मौका

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related