Thursday, December 1, 2022

भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे का बयान-संजू सैमसन के लिहाज से देखता हूं तो मुझे दुख होता है, लेकिन मेरा मानना है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट जो फैसले लेंगी वह उससे खुश होंगे

(जयपुर): भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 3 टी20 मैचों सीरीज में 1-0 से हरा दिया, लेकिन संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने पर काफी सवाल उठे. अब भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे (Manish Pandey) ने इस पर बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि संजू सैमसन के लिहाज से देखता हूं तो मुझे दुख होता है, लेकिन मेरा मानना है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट जो फैसले लेंगी और जितने मौके मिलेंगे वह उससे खुश होंगे. हालांकि, संजू सैमसन लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं.

न्यूजीलैंड सीरीज में मौके जरूर मिलेंगे

मनीष पांडे ने कहा कि संजू सैमसन अच्छी बल्लेबाज रहे थे, इस वजह से मुझे लगता था कि न्यूजीलैंड सीरीज में मौके जरूर मिलेंगे. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी के तौर पर मैं भी सोचता हूं कि मुझे ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने के मौके मिले. ताकि, इंटरनेशनल लेवल पर खुद को साबित कर सकूं, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ.

साथ ही मनीष पांडे ने कहा कि जिस दौर से संजू सैमसन गुजर रहे हैं, मैं भी उस दौर से गुजर चुका हूं. ऐसा मेरे साथ भी बहुत बार हुआ है.

प्लेइंग इलेवन में नहीं मिली जगह

मनीष पांडे ने कहा कि मुझे भी बहुत बार बाहर बेंच पर बैठना पड़ा, प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. हालांकि, ऐसा जब आपके साथ होता है तो आपको अच्छा नहीं लगता है, दुख होता है. लेकिन यह सब खेल का हिस्सा है.

उन्होंने कहा कि ऐसे हालात को मैं भी झेल चुका हूं, उस मेरी कोशिश होती है कि सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ा जाए, ताकि मेरे खेल पर कोई बुरा असर नहीं हो. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी हमेशा कोशिश होती है कि वर्तमान में रहा जाए. इस वक्त आपके जेहन में होना चाहिए कि जब आपको मौका मिले, आप बेहतर करें और खुद को साबित करें.

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related