Thursday, December 1, 2022

सिडनी में अभ्यास सत्र के दौरान ठंडा खाना मिलने से भडके भारतीय टीम के खिलाडी

(T20 world cup): भारतीय टीम इस समय सिडनी में है, क्योकि यहां वह अपने अगले मैच की तैयारी में व्यस्त है। इस बीच एक बड़ी खबर आई है कि टीम के खिलाडीयों को सिडनी में मिला खाना पसंद नहीं आया है।

इसकी शिकायत भी की गई है। यहां एक खास बात यह भी है कि टीम इंडिया अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं ले रही है। इसका कारण अभ्यास के लिए निर्धारित वेन्यू का टीम होटल से बहुत दूर होना बताया जा रहा है।

अच्छा नहीं था खाना 

BCCI के सूत्र ने बताया, कि ‘भारतीय टीम को जो खाना दिया गया था, दरसल वह अच्छा नहीं था। वहां केवल सेंडविच दिए जा रहे थे। अभ्यास सत्र के बाद दिए गया यह खाना ठंडा भी था।

ICC को इस बारे में बता दिया गया है।’ कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान खिलाड़ियों और स्टाफ के खाने की व्यवस्था ICC ही कर रहा है, हालांकि द्विपक्षीय सीरीज में मेजबान देश का क्रिकेट बोर्ड पर खान-पान की जिम्मेदारी होती है।

टीम इंडिया अब नहीं ले रही अभ्यास सत्र में हिस्सा 

BCCI सूत्र ने आगे यह भी बताया कि टीम इंडिया अब अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं ले रही है। अपको बता दे कि आगे उन्होने बताया, कि ‘सिडनी के बाहरी इलाके में स्थित ब्लैकटाउन में टीम इंडिया का प्रैक्टिस वेन्यू निर्धारित किया गया है।

खिलाड़ी जिस होटल में ठहरे हैं, वहां से यहां तक पहुंचने में 45 मिनट का वक्त लग रहा है। ऐसे में खिलाड़ियों ने अभ्यास सत्र में हिस्सा लेने से मना कर दिया है।’

अगला मैच होगा 27 अक्टूबर 

अपको बता दे कि भारतीय टीम का अगला मैच 27 अक्टूबर को है। यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जायेगा। यहां टीम इंडिया के सामने नीदरलैंड्स की चुनौती होगी। नीदरलैंड्स को अपने पिछले मुकाबले में बांग्लादेश से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा था।

खब़रे आगे भी है:ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिचेल मार्श खुद को नहीं रोक पाए और विराट कोहली को लेकर तारीफों के पुल बांधते हुए कह डाला ये सब

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related