Thursday, July 7, 2022

Khawaja hit 2nd Ton in 4th Test ख्वाजा ने दूसरी पारी में भी जमाया शतक

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Khawaja hit 2nd Ton in 4th Test : आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे चौथे टेस्ट के दौरान आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का शानदार प्रदर्शन जारी रहा। चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में भी उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतक बनाया। आस्टेलिया ने अपनी पहली पारी में 416 रन बनाए थे।

जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 294 पर सिमट गई। अपनी दूसरी पारी आस्ट्रेलिया ने 6 विकेट के खोकर 265 रनों पर घोषित की। जिसके चलते इंग्लैंड की टीम को 388 रनों का लक्ष्य मिला। पहली पारी की ही तरह दूसरी पारी में भी उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतक जमाया।

दूसरी पारी में ख्वाजा 101 रन बनाकर नाबाद लौटे और कैमरून ग्रीन ने भी शानदार 74 रन बनाए। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने बिना विकेट गंवाए 30 रन बना लिए थे। मैच के पांचवे दिन इंग्लैंड को जीत के लिए 358 रन बनाने हैं।

ऐसी रही ख्वाजा की पारी Khawaja hit 2nd Ton in 4th Test

35 वर्षीय ख्वाजा सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) मैच के लिए ट्रेविस हेड की जगह टीम में आए थे। क्योंकि ट्रेविस हेड कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इससे पहले उस्मान ख्वाजा ने आस्ट्रेलिया के लिए आखिरी टेस्ट 2019 में खेला था। ख्वाजा ने पहली पारी में 137 और दूसरी पारी में 101 रन बनाए।

दूसरी पारी में ख्वाजा ने 138 गेंदों में 101 रन बनाए। इस पारी में ख्वाजा ने 10 चौके और 2 छक्के मारे। ख्वाजा ने पहला छक्का जैक लीच की गेंद पर और दूसरा छक्का जो रूट की गेंद पर मिडविकेट की तरफ मारा। Khawaja hit 2nd Ton in 4th Test

कैमरून ग्रीन ने भी शानदार 74 रन बनाए Khawaja hit 2nd Ton in 4th Test

ख्वाजा के साथ कैमरून ग्रीन ने भी जमकर रन बनाए। ग्रीन ने 74 रनों की शानदार पारी खेली। ग्रीन ने अपनी पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया। कैमरून ग्रीन ने लीच की गेंद को लॉन्ग आन के ऊपर से छक्का मारते समय कैच आउट हो गए।

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने आस्ट्रेलिया को दिए शुरूआती झटके Khawaja hit 2nd Ton in 4th Test

दूसरी पारी में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार शुरूआत की. वुड ने डेविड वॉर्नर (3) को ओली पोप (घायल जोस बटलर के स्थान पर) के हाथों कैच कराया था, जो बाएं हाथ के बल्लेबाज पर एंगल्ड था। मार्कस हैरिस (27) ने लीच को कीपर को आउट करने से पहले एक और शुरूआत की।

मार्नस लाबुस्चगने और स्टीवन स्मिथ दोनों 20 रन से ज्यादा बना चुके थे लेकिन वो स्कोर को आगे नहीं बढ़ा पाए। 4 विकेट पर 86 रन बनाकर इंग्लैंड ने वापसी की धुंधली उम्मीदें जगाईं, लेकिन ख्वाजा और ग्रीन ने उनके लिए काफी कुछ बंद कर दिया।

Khawaja hit 2nd Ton in 4th Test

Read More : Saba Karim Big Statement : पुजारा और रहाणे को इतने मौके मिलेंगे तो कभी तो वे रन बनाएंगे ही सबा करीम

Also Read : Dravid On Virat Kohli Injury केपटाउन टेस्ट में हो सकती है कप्तान कोहली की वापसी

Also Read : Rahul Dravid Press Conference पंत के शॉट सिलेक्शन पर उनसे बात करने की जरूरत

Connect With Us: Twitter Facebook

Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 6 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 6 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 6...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 5 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...