Wednesday, February 1, 2023

यात्रा के दौरान भारतीय टीम ऑलराउंडर दीपक चाहर सहित कुछ खिलाड़ियों का खोया सामान

(नई दिल्ली): भारतीय ऑलराउंडर दीपक चाहर सहित टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों का न्यूजीलैंड से बांग्लादेश की यात्रा के दौरान सामान खो गया है। चाहर ने इसके लिए मलेशियन एयरलाइंस को दोषी ठहराया। उन्होंने सोशल मीडिया पर मलेशियन एयरलाइंस को टैग करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

चाहर ने यह भी आरोप लगाया कि यात्रा के दौरान फ्लाइट में उन्हें और उनके टीम के साथियों को सही से खाना भी नहीं दिया गया। चाहर के सोशल मीडिया पोस्ट के बाद मलेशियन एयरलाइन्स ने असुविधा के लिए माफी मांगी है।

दरअसल टीम इंडिया को रविवार से बांग्लादेश के खिलाफ उसके घर में तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। वनडे टीम में शामिल सदस्य न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के बाद डायरेक्ट बांग्लादेश के लिए रवाना हो गए।

उमरान मलिक और सूर्यकुमार यादव आ गए भारत

चाहर टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी मोहम्मद सिराज, शार्दूल ठाकुर, शिखर धवन, शुभमन गिल और वाशिगंटन सुंदर के साथ क्वालालंपुर होते हुए मलेशियन एयरलाइन्स से ढाका पहुंचे। जबकि उमरान मलिक और सूर्यकुमार यादव भारत आ गए। उधर, चोट के कारण मोहम्मद शमी टीम से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह उमरान मलिक को वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। वे जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे।

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यात्रा में असुविधा की दी जानकारी

चाहर ने शनिवार को प्रैक्टिस सेशन से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यात्रा के दौरान हुई असुविधा की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मलेशियन एयरलाइंस में यात्रा का अनुभव काफी खराब रहा। रविवार को मैच खेलना है, 24 घंटे हो चुके हैं। अभी तक मेरा और मेरे कुछ साथियों का सामान भी नहीं मिला है।

बिजनेस क्लास में नही दिया सही से खाना

बिना जानकारी के ही पहले उन्होंने उड़ान में बदलाव कर दिया और बाद में बिजनेस क्लास में सही से खाना भी नहीं दिया। मलेशियन एयरलाइंस ने सोशल मीडिया पर कम्प्लेन फॉर्म भेजा, पर वह भी नहीं खुला है। वहीं मलेशियन एयरलाइंस ने क्रिकेटरों को हुए असुविधा के लिए माफी मांगी है।

भारतीय टीम में शामिल खिलाड़ी

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल (उप कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दूल ठाकुर, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर और कुलदीप सेन।

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related