Wednesday, November 30, 2022

ओपनर केएल एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए, मैच का रिप्ले देखने के बाद कप्तान रोहित शर्मा से नाराज दिखे राहुल

(नई दिल्ली): टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला नीदरलैंड से होना हैं तोकि फिलहाल चल रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। मैच में केएल राहुल 12 गेंद पर 9 रन बनाकर आउट हो गये। केएल राहुल जब आउट हुए उस वक्त टीम इंडिया का स्कोर 2.4 ओवर में 11 रन था।

राहुल मीकरने की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट दिए गए। गेंद पैड से टकाराते ही गेंदबाज और फील्डर ने अपील की। ऑनफील्ड अंपायर ने राहुल को आउट दिया। जबकि राहुल को लग रहा था कि गेंद लेग स्टंप मिस कर रही है। जिसके बाद उन्होंने नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े कप्तान रोहित शर्मा से पूछा कि क्या वह आउट थे या नहीं। इस पर रोहित ने उन्हें रिव्यू नहीं लेने की सलाह दी।

Rohit Sharma share her coffee routine

राहुल आउट होकर चले गए मैदान से बाहर

राहुल इस तरह से आउट होकर मैदान से बाहर चले गए। हालांकि रिप्ले देखने के बाद पता चला कि गेंद स्टंप्स को मिस कर रही थी। यानी की राहुल रिव्यू लेते तो बच जाते। राहुल का बल्ला पहले मैच में भी नहीं चला था। अपको बता दे कि पाकिस्तान के खिलाफ भी उनके बल्ले से रन नहीं निकला। आलोचक उनके पीछे पड़े हैं और टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

Aakash Chopra's comment on KL Rahul

कोहली ने नीदरलैंड के खिलाफ की छक्को और चौको की बौछार

भारत मैच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने नीदरलैंड के खिलाफ उपयोगी 62 रनों की पारी खेली। उन्होंने 44 गेंदो में 3 चौके और 2 छक्के जडे। कप्तान रोहित शर्मा ने फिफ्टी लगाई। रोहित ने 39 गेंदों पर 53 रन बनाए। सूर्या ने 25 गेंदों पर 51 रनों की तेज पारी खेली।

Virat Kohli

भारतीय टीम के शामिल खिलाडी

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह

विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओडोड, बास डी लीड, कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स, टिम प्रिंगल, लोगान वैन बीक, शारिज अहमद, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकेरेन

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related