Monday, January 30, 2023

Ravi Shastri Statement on Captaincy वनडे की कप्तानी रोहित को देना सही निर्णय, विराट अपनी बल्लेबाजी पर करें फोकस

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Ravi Shastri Statement on Captaincy : भारतीय टीम की कप्तानी को लेकर हो रहे विवाद में भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। रवि शास्त्री ने इंटरव्यू के दौरान कहा किरोहित शर्मा को विराट कोहली की जगह वनडे और टी-20 में टीम का कप्तान चुनना बिल्कुल सही निर्एाय है और मै इस फैसले से पूरी तरह सहमत हूँ।

रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में बताया कि टेस्ट और लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में अलग कप्तान होना ही चाहिए क्योंकि अगर एक ही खिलाड़ी तीनों फॉर्मेट में कप्तानी करता है तो वह अपने खेल पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाता। इसलिए मेरी नजर में रोहित शर्मा को कप्तान बनाना भारत के लिए और कोहली के लिए एक अच्छा निर्णय है।(Ravi Shastri Statement on Captaincy)

विराट को अपनी बल्लेबाजी पर करना चाहिए फोकस(Ravi Shastri Statement on Captaincy)

शास्त्री का मानना है कि वनडे की कप्तानी से हटने के बाद विराट कोहली अब टेस्ट क्रिकेट और अपनी बैटिंग पर ज्यादा ध्यान दे सकते हैं। इस फैसले से उनके ऊपर से दबाव भी कम होगा और वो अब खुलकर अपना गेम खेल सकते हैं। उनके पास अब अपने खेल पर ध्यान देने का पूरा वक्त है। विराट के अंदर 5-6 साल की क्रिकेट अभी बाकी है।

Ravi Shastri Statement on Captaincy

Also Read : KL Rahul Hits Century in Centurion Test: सेंचुरियन टेस्ट में केएल राहुल ने जड़ा शतक, सीरीज का हुआ शानदार आगाज

Connect With Us : Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related